DA Image
27 नवंबर, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

गोरखपुर में डॉ कफील के मामा को दौड़ाकर सिर में मारी गोली, मौके पर ही मौत

1 / 2मामा की हत्या

गोरखपुर में डॉ. कफील के मामा की गोली मारकर हत्या

2 / 2राजघाट क्षेत्र के अलहदादपुर, बनकटीचक में शनिवार की देर रात डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी उर्फ दादा (55) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे वजह प्रापर्टी विवाद की बताई जा रही है।...

PreviousNext

गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के अलहदादपुर, बनकटीचक में शनिवार की देर रात डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी उर्फ दादा (55) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे वजह प्रापर्टी विवाद की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता, एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाये। नसुरुल्लाह की बेटी ने कोतवाली थाना क्षेत्र के अनिल सोनकर और गोरखनाथ थाना क्षेत्र के इमामुद्दीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है। 

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन कांड से चर्चा में आए डॉ. कफील के मामा अलहदादपुर, बनकटीचक निवासी नुसरतुल्ला वारसी की शहर में कई जगह प्रापर्टी है। वह रोज की भांति अपने मकान से थोड़ी दूरी पर सिराज तारिक वकील के घर कैरम खेलने गए थे। वह कैरम खेल कर रात तकरीबन 10.45 बजे घर के लिए निकले। वह मकान के बगल में स्थित मकबरे के मुख्य गेट पर पहुंचे तो एक युवक पहले से खड़ा था। वह उसके कंधे पर हाथ रख कर बात करते हुए गेट के अंदर गए। अंदर पर पहुंचते ही युवक ने तमंचा निकाल लिया। वह उसकी मंशा समझकर भाग पाते कि उससे उसने दौड़ा कर उनकी खोपड़ी में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग पहुंचते हमलावर फरार हो चुका था। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ कोतवाली, सीओ क्राइम के अलावा राजघाट, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य जुटाये। देर रात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी डॉ.सुनील गुप्ता का कहना है कि प्रथमदृष्टया हत्या की कारण प्रॉपर्टी विवाद लग रहा है। परिवारवालों ने एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dr Kafeel 39 s maternal uncle shot dead in Gorakhpur