अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्वीट से पहले बताएं कि सपा सरकार ने छात्रसंघ चुनाव क्‍यों नहीं कराए: डा.धर्मेन्‍द्र सिंह

ट्वीट से पहले बताएं कि सपा सरकार ने छात्रसंघ चुनाव क्‍यों नहीं कराए: डा.धर्मेन्‍द्र सिंह

भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष्‍ा डा.धर्मेन्‍द्र सिंह ने पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के गोरखपुर विवि छात्रसंघ पर किए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री को पहले यह बताना चाहिए कि उन्‍होंने अपने राज में छात्रसंघ चुनाव क्‍यों नहीं कराए।

डा.सिंह ने कहा कि गोरखपुर विवि छात्रसंघ चुनाव का स्‍थगन विवि परिसर, सर्किट हाउस से लगायत पूरे शहर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा फैलाई जा रही अराजकता के परिणामस्‍वरूप हुआ है। मंगलवार को परिसर में जिस तरह की अराजकता हुई वो शर्मनाक है। छात्रसंघ चुनाव स्‍थगन को छात्रों के अलोकतांत्रिक बताने से पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री को बताना चाहिए कि उनके पांच साल के कार्यकाल के दौरान विश्‍वविद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव नहीं होने दिए तो इसकी वजह क्‍या थी।

डा.सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को छात्रसंघ चुनाव पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। भाजपा की सरकार ने छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकारों के तहत जब छात्रसंघ चुनाव कराने का प्रयास किया जो उन्हीं की समाजवादी पार्टी की अराजकता की भेंट चढ़ गया। पिछले तीन दिनों से सपा नेताओं द्वारा सैकड़ों की संख्या में लग्‍जरी चार पहिया वाहनों से शहर में जगह-जगह अव्‍यवस्‍था फैलाई गई। यह उनकी हताशा, कुंठा और हार को साफ दर्शा रहा था। इसी वजह से गोरखपुर विश्वविद्यालय का माहौल विषाक्त हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dr Dharmendra Singh reacted on Ex CM Akhilesh Yadav on DDU Student Union Election