DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीआरडी: प्रमुख सचिव तक पहुंचा डॉ. बेग और प्राचार्य का झगड़ा

बीआरडी: प्रमुख सचिव तक पहुंचा डॉ. बेग और प्राचार्य का झगड़ा

बीआरडी मेडिकल कालेज में कैंसर रोग के विभागाध्यक्ष मेजर डॉ. एमक्यू बेग और प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार के बीच विवाद का मामला खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। प्राचार्य ने इस मामले में डॉ. बेग के आरोपों का पत्र प्रमुख सचिव चिकित्सा-शिक्षा को भेज दिया है। इसकी तस्दीक महानिदेशक चिकित्सा-शिक्षा ने की।

डॉ. बेग और प्राचार्य के बीच विवाद दो शिक्षकों के नाम से पैथोलॉजी संचालन का मामला सामने आने के बाद शुरू हुआ। घटना गुरुवार की है। पैथोलॉजी विभाग के शिक्षकों ने इस मामले में कैंसर रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.एमक्यू बेग से संपर्क किया। डॉ. बेग ने पड़ताल की तो कालेज के एक एमबीबीएस छात्र और कर्मचारी की संलिप्तता की जानकारी हुई। उन्होंने इस मामले में प्राचार्य से मुकदमा दर्ज कराने को कहा। प्राचार्य ने मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इसको लेकर शनिवार को दोनों के बीच बहस हुई। इस बहस के बाद डॉ. बेग ने प्राचार्य पर भ्रष्टाचार और निरंकुशता का आरोप लगाते हुए मुख्य सुरक्षा अधिकारी पद से इस्तीफा दे दिया। इससे पहले डॉ. बेग ने प्राचार्य के खिलाफ आठ गंभीर आरोपों वाला सीएम को संबोधित पत्र जारी किया, जिसे बाद में वापस ले लिया।

प्राचार्य ने प्रमुख सचिव को भेजा है पत्र

डीजीएमई डॉ. केके गुप्ता ने बताया कि प्राचार्य के द्वारा भेजा गया डॉ. बेग का पत्र मिला। प्राचार्य ने ही प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। यह घोर अनुशासनहीनता है। इस मामले में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dr.Beg- Principal dispute reached Principal Secretary Office