ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपति समेत चार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

पति समेत चार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

नौसढ़ के बरिया टोला में शार्ट सर्किट से मां और दो बच्चे की मौत के मामले में बेलीपार पुलिस ने पति, सास, ससुर और जेठ पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई विवाहित के पिता की तहरीर पर...

पति समेत चार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 22 Sep 2018 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नौसढ़ के बरिया टोला में शार्ट सर्किट से मां और दो बच्चे की मौत के मामले में बेलीपार पुलिस ने पति, सास, ससुर और जेठ पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई विवाहित के पिता की तहरीर पर की है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नौसढ़ के बरिया टोला में बिजली के शार्ट सर्किट की चपेट में आने से 18 सितंबर की दोपहर श्यामलाल उर्फ छेदी की पत्नी सुशीला, डेढ़ साल की बेटी और डेढ़ माह के बच्चे की झुलसने से मौत हो गई थी। एसएसपी ने मामले की जांच के लिए फायर और बिजली विभाग की टीम को भी भेजा था। टीम ने जांच के बार कमरे को सील कर दी है। इस बीच मृतक महिला के पिता महराजगंज, पनियरा क्षेत्र के भगौना गांव निवासी भगवान दास ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि ससुराल वाले दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करते थे।

वह जला कर मारने के बाद हादसे की शक्ल देने के लिए शार्ट-सर्किट की से उनकी मौत दिखा रहे है। पुलिस तहरीर के आधार पर पति श्यामलाल उर्फ छेदी, ससुर कमल, सास व जेठानी के खिलाफ धारा 498ए, 304बी, 3/4डीपी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। बेलीपार के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में जलने से मौत की पुष्टी हुई है, अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें