ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडीडीयू में फिर बवाल, छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष पर लगा संगीन आरोप

डीडीयू में फिर बवाल, छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष पर लगा संगीन आरोप

डीडीयू में विवादों, बवालों और आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार शाम यूनिवर्सिटी कैंपस के एनसी हॉस्‍टल में मारपीट का मामला सामने आया है। पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष अमन यादव पर...

डीडीयू में फिर बवाल, छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष पर लगा संगीन आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 24 Sep 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

डीडीयू में विवादों, बवालों और आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार शाम यूनिवर्सिटी कैंपस के एनसी हॉस्‍टल में मारपीट का मामला सामने आया है। पूर्व छात्रसंघ अध्‍यक्ष अमन यादव पर समर्थकों के साथ हॉस्‍टल में घुसकर अतुल राय नामक छात्र को बुरी तरह पीटने और पिस्‍टल सटाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है।

सौ से अधिक छात्रावासियों ने विवि प्रशासन को सूचना देने के बाद कैंट थाने पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित छात्र को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। छात्रावासियों ने पुलिस को सोमवार दोपहर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर छात्रावास के सामने सड़क जाम की चेतावनी दी है।

छात्रनेताओं के एक गुट ने सोमवार को डीडीयू गेट पर धरना देने का एलान किया है। यह गुट दीपक कुमार मामले में आरोपी शिक्षकों को जेल भेजने की मांग कर रहा है। एक सप्ताह पहले से विवि प्रशासन ने कैंपस में धरना प्रदर्शन या जुलूस आदि पर प्रतिबंध लगा रखा है। छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष अमन यादव इस गुट के लोगों को लेकर धरने में भीड़ जुटाने के लिए रविवार की शाम को छात्रावास पहुंचे थे। छात्रावासियों ने आरोप लगाया कि ये लोग एनसी छात्रावास के कमरों में रह रहे छात्रों पर धरने में आने का दबाव बना रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें