ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमेडिसिन वार्ड में जूनियर डॉक्टर और तीमारदार में विवाद, मोबाइल छीना

मेडिसिन वार्ड में जूनियर डॉक्टर और तीमारदार में विवाद, मोबाइल छीना

मेडिकल कॉलेज । हिन्दुस्तान संवाद बीआरडी मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में रविवार...

मेडिसिन वार्ड में जूनियर डॉक्टर और तीमारदार में विवाद, मोबाइल छीना
default image
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 24 Jun 2024 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कॉलेज । हिन्दुस्तान संवाद
बीआरडी मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वार्ड में रविवार की देर रात हंगामा हो गया। मेडिसिन विभाग के वार्ड नंबर 11 में जूनियर डॉक्टर और तीमारदार आपस में भिड़ गए। इस दौरान जूनियर डॉक्टरों ने तीमारदारों से हाथापाई की। उनके मोबाइल छीन लिए। सूचना पर मेडिकल कॉलेज के गार्ड और पुलिसकर्मी वार्ड में पहुंच गए। पुलिस ने तीमारदारों को समझने का प्रयास किया है। तीमारदार तहरीर देने पर अड़े हुए हैं। देर रात तक विवाद चल रहा था।

कुशीनगर के रामकोला निवासी 48 वर्षीय अमरावती देवी को लेकर परिजन देर रात मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्हें वार्ड नंबर 11 में भर्ती किया गया। यहां अभी स्ट्रेचर पर ही उनका इलाज चल रहा है। परिजन अभिषेक ने बताया कि पास के एक बेड पर मरीज के मौत हो गई। उसके परिजन जूनियर डॉक्टर से ऊंची आवाज में बात कर रहे थे। ऐसे में वार्ड में भर्ती दूसरे मरीज के परिजन भी वहां पहुंच गए। यह बात जूनियर डॉक्टर को नागवार गुजरी। वह उलझ गए। वह दूसरे मरीजों के परिजनों से हाथापाई करने लगे।

उन्होंने अपने साथियों को बुला लिया। जूनियर डॉक्टर ने घटना का वीडियो बना रहे मरीजों व तीमारदारों के मोबाइल भी छीन लिए। सूचना पर बीआईएस कर्मचारी, पूर्व सैनिक गार्ड और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर और तीमारदारों को समझने का प्रयास किया है। देर रात तक वार्ड के बाहर मजमा जम रहा। कालेज प्रशासन के अधिकारियों ने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।