ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअसुरन-मेडिकल रोड पर बह रहा नालों का गंदा पानी

असुरन-मेडिकल रोड पर बह रहा नालों का गंदा पानी

नगर निगम के नाला सफाई की हकीकत असुरन से मेडिकल रोड पर साफ दिख रही है। सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। जलभराव की समस्या सिर्फ बारिश के दिनों में नहीं बल्कि...

असुरन-मेडिकल रोड पर बह रहा नालों का गंदा पानी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 24 Jul 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के नाला सफाई की हकीकत असुरन से मेडिकल रोड पर साफ दिख रही है। सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। जलभराव की समस्या सिर्फ बारिश के दिनों में नहीं बल्कि स्थाई हो चुकी है।

शाहपुर वार्ड के वी-मार्ट के सामने मुख्य नाले का पानी सड़कों पर फैला हुआ है। पानी नालों की बजाय सड़कों पर बह रहा है। नाले में जमा पॉलिथीन व अन्य कूड़े-कचरे सड़कों पर बह रहे हैं। जिससे सड़क पर आवागमन बाधित है। असुरन से मेडिकल को जाने वाली मुख्य सड़क पर नाले का गंदा पानी पसरा हुआ है। सड़क पर बह रहे गंदे नाले के पानी में मजबूरन लोगों की आवाजाही बनी हुई है। नाले में सिल्ट जमा होने से पानी का बहाव अवरुद्ध है।

जिससे नाला ओवरफ्लो होकर सड़क पर बह रहा है। विगत कई माह से नाले की सफाई नहीं होने से नाला जाम है। शाहपुर में चर्च व स्कूल गेट के सामने नाले का पानी सड़क पर फैला है। लोग गंदे पानी में चलकर चर्च व स्कूल में जाने को मजबूर है। चर्च व स्कूल के मुख्य गेट पर दो दिनों से पानी जमा हुआ है लेकिन अभी तक कोई भी कर्मचारी सफाई के लिए नहीं आया।

मुख्य गेट पर जलभराव होने से बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों को विद्यालय आने जाने में कॉफी परेशानी हो रही है। लगभग एक किलोमीटर तक के दायरे में कई स्थानों पर नाले का पानी सड़कों पर फैला हुआ है। आम बाजार के पास नाला ओवरफ्लो होकर सड़कों पर बह रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें