ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनहर की तेज धारा में बह गया धनौती मिश्र का पुल, 12 गांवों का रास्ता बंद 

नहर की तेज धारा में बह गया धनौती मिश्र का पुल, 12 गांवों का रास्ता बंद 

देवरिया जिले में ओवरफ्लो चल रही नहर की तेज धारा में पूरा पुल ही बह गया। इसकी वजह से करीब दर्जन भर गांवों से ब्लॉक मुख्यालय रामपुर कारखाना पहुंचने का रास्ता बंद हो गया है, जबकि क्षेत्र में एक स्थान पर...

नहर की तेज धारा में बह गया धनौती मिश्र का पुल, 12 गांवों का रास्ता बंद 
हिंदुस्तान टीम, देवरिया(रामपुर कारखाना) Mon, 15 Jul 2019 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले में ओवरफ्लो चल रही नहर की तेज धारा में पूरा पुल ही बह गया। इसकी वजह से करीब दर्जन भर गांवों से ब्लॉक मुख्यालय रामपुर कारखाना पहुंचने का रास्ता बंद हो गया है, जबकि क्षेत्र में एक स्थान पर नहर की पटरी टूटने से धान की फसल डूब गई है।
लगातार 1 सप्ताह तक मूसलाधार बारिश होने के चलते क्षेत्र के सभी नहरें ओवरफ्लो होकर चल रही है। नहरों के ओवरफ्लो होने का खामियाजा किसानों को भुगतना पड़ रहा है। अभी तक रामपुर कारखाना और देसही देवरिया विकासखंड में ही आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर नहर की पटरी टूट चुकी है।  नहर के ओवरफ्लो होने और पानी की तेज धारा में रविवार की रात सदर कोतवाली क्षेत्र के धनौती मिश्र गांव में जाने के लिए नहर पर बना पुल टूट कर बह गया। पुल के टूट कर बह जाने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ दोनों छोर पर जुट गई। पुल के गिर जाने से पिपराइच, धनौती, लक्ष्मीपुर आदि गांव के लोगों को जिला मुख्यालय या रामपुर कारखाना आने के लिए 10 से 12 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ेगा। ग्रामीणों ने प्रशासन से वैकल्पिक इंतजाम कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें