Delhi Flight land at Varansi Airport due to bad weather - खराब मौसम के चलते वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड हुई दिल्‍ली से आई फ्लाइट DA Image
18 नबम्बर, 2019|1:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खराब मौसम के चलते वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड हुई दिल्‍ली से आई फ्लाइट

मौसम खराब होने की वजह से बुधवार को दिल्ली से गोरखपुर आ रही स्पाइस जेट की फ्लाइट को वाराणसी एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया। करीब एक घंटे बाद गोरखपुर एयरपोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद 2:35 बड़े वाराणसी से उड़कर तीन बजे गोरखपुर पहुंची। 

फ्लाइट के डाइवर्ट होने पर यात्री परेशान हो गए। एक बार सभी को लगा उन्हें वाराणसी से बाई रोड गोरखपुर तक आना पड़ेगा। रोज की तरह बुधवार को भी स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी-8475 निर्धारित समय 11:10 बजे दिल्ली से गोरखपुर के लिए उड़ी। फ्लाइट अभी रास्ते में ही थी कि अचानक से मौसम खराब होने की सूचना मिली। गोरखपुर एयरपोर्ट निदेशक अनिल द्विवेदी ने बताया कि मौसम खराब होने की वजह से फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग के लिए फ्लाइट को वाराणसी एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया। 

वाराणसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग करा दी गई। श्री द्विवेदी ने बताया कि वाराणसी से करीब एक घंटे बाद उड़ान भर कर विमान तीन बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंची। इसके साथ ही दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता और बंगलूरू जाने वाली फ्लाइट एक से डेढ़ घंटे लेट से उड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi Flight land at Varansi Airport due to bad weather