DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुद को गोली मारने वाले उद्यमी की उपचार के दौरान मौत

पिता से कहासुनी के बाद खुद को गोली लेने वाले अवधेश रुंगटा की उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह लखनऊ में मौत हो गई। अवधेश ने शनिवार की सुबह करीब पौने दस बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली थी। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया था। 
गोली मारने की वजह व्यापारिक परिचित और करीबी लोग व्यापार में घाटा बता रहे हैं।
पड़रौना के मूल निवासी अवधेश रुंगटा रुस्तमपुर रोड स्थित अम्बेश्वरी पैलेस में सातवें माले पर रहते हैं। गीडा में उनकी पाइप की फैक्ट्री है। पहले सेंटएंड्रयूज इण्टर कालेज काम्पलेक्स में उनकी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान थी। दुकान बंद कर उन्होंने पाइप की फैक्ट्री लगा ली और दुकान को किराये पर दे दिया। करीबी लोगों के मुताबिक शनिवार को करीब पौने दस बजे उनके पिता सुरेश रुंगटा से व्यापारिक बात-चीत को लेकर अवधेश से कुछ कहासुनी हुई। व्यापार में घाटा और कर्ज के बोझ तले दबे अवधेश ने गुस्से में आकर दाहिने तरफ कान के पास खुद को गोली मार ली। जिस वक्त वारदात हुई घर में पिता के अलावा मां, पत्नी और तीन साल का बेटा भी था। 
पत्नी प्रियंका ने अपार्टमेंट के लोगों को सूचना दी। लोगों ने  उन्हें दाउदपुर स्थित रचित हास्पिटल में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। वहां सहारा हास्पिटल में अवधेश रुंगटा का इलाज चल रहा है। आत्महत्या के प्रयास की सूचना परिवार के लोगों ने शुरू में पुलिस को नहीं दी। लिहाजा पुलिस करीब दो घण्टे बाद हास्पिटल पहुंची लेकिन तब तक अवधेश लखनऊ के लिए रवाना हो चुके थे। बाद में जब पता चला कि बिना पुलिस को सूचना दिए अस्पताल में भर्ती नहीं हो पाएंगे तब उनके पिता सुरेश रुंगटा ने कैंट थाने में बेटे के आत्महत्या के प्रयास की सूचना दी। उन्होंने बताया कि मेरे बेटे अवधेश रुंगटा ने खूद को गोली मार ली है। उसके इलाज के लिए मैं लखनऊ ले जा रहा हूं। 

तीन भाइयों में दूसरे नम्बर के थे अवधेश 
अवधेश रुंगटा तीन भाइयों में दूसरे नम्बर के थे। बड़े भाई आईएफएस हैं वर्तमान में दिल्ली में तैनाती है। जबकि छोटा भाई सेना में है। अवधेश एक बच्चे के पिता रहे। उनके बेटे की उम्र तीन साल है।

गीडा के उद्यमी ने खूद को गोली मारी, हालत गंभीर

अवधेश रुंगटा का हुआ आपरेशन, हालत अभी भी गंभीर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of the entrepreneur who shot himself