ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहास्टल के वाहन चालक की मौत, थाने के बाहर प्रदर्शन

हास्टल के वाहन चालक की मौत, थाने के बाहर प्रदर्शन

शाहपुर में एक निजी हॉस्टल के वाहन चालक 60 वर्षीय रामानंद शर्मा की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की और थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम...

हास्टल के वाहन चालक की मौत, थाने के बाहर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान संवाद ,पादरी बाजार Sat, 09 Mar 2019 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहपुर में एक निजी हॉस्टल के वाहन चालक 60 वर्षीय रामानंद शर्मा की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की और थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को समझाया।
शाहपुर के बशारतपुर गांगुली टोला निवासी रामानंद शर्मा कई वर्षों से निजी हॉस्टल का गाड़ी चलाते थे। शुक्रवार को संचालक के किसी परिचित के लड़के का गोरखनाथ मंदिर पर मुंडन कार्यक्रम था। रामानंद शर्मा उनके परिवार को जीप से लेकर वहां गए थे और फिर एक बजे दोपहर में किसी रिश्तेदार को छोड़ने चले गए। रात में जीप लेकर गांगुली हॉस्टल बशारतपुर आ रहे थे। हॉस्टल से कुछ दूर पहले उनकी लाश मिली। 
रामानंद के उंगली में जीप की चाभी थी और वह मुंह के बल गिरे पड़े थे। एक राहगीर ने देख कर उनकी पहान कर ली और घरवालों को सूचना दी। घरवाले मेडिकल कॉलेज लेकर गए लेकिन उनकी मौत हो गई थी। शनिवार की सुबह घरवाले आसपास के लोगों के साथ थाने के बाहर प्रदर्शन करने लगे। उनकी मांग थी कि हत्या का केस दर्ज किया जाए। शाहपुर के प्रभारी एसओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरकर मौत होने की संभावना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें