DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  शादी समारोह से लौट रहे भाइयों पर जानलेवा हमला, आठ पर केस

गोरखपुरशादी समारोह से लौट रहे भाइयों पर जानलेवा हमला, आठ पर केस

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 07:31 PM
शादी समारोह से लौट रहे भाइयों पर जानलेवा हमला, आठ पर केस

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता

शादी समारोह से लौट रहे दो भाइयों को बदमाशों ने घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान उनमें से एक भाई बाइक छोड़ पैदल खेत के रास्ते भागने में सफल रहा। आरोप है कि भागने के दौरान बदमाशों ने उस पर गोली भी चलाई, लेकिन अंधेरे की वजह से निशाना चूक गया। वहीं, दूसरे भाई को बदमाशों ने काफी देर तक बंधक बनाए रखा। बाद में पिटाई करने के बाद उसे छोड़ दिया। मामला रविवार की देर रात चिलुआताल इलाके के सिंघोरवां बाजार का है। इस मामले में पीड़ित की सूचना पर पुलिस चार नामजद सहित आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल मे जुट गई है।

चिलुआताल इलाके के सिंघोंरवा बाजार के रहने वाले अवनीश कुमार तिवारी उर्फ लुट्टूर तिवारी अपने चचेरे भाई बंटी तिवारी के साथ रविवार की रात सहजनवा इलाके के लखनापार श्रीराम शब्द सिंह के घर एक शादी समारोह में गए थे। आरोप है कि शादी समारोह में ही डोहरियां बाजार के रहने वले डॉ. दिलीप सिंह, पिंटू सिंह टूनटून मद्देशिया से पुरानी रंजिश को लेकर हाथापाई हो गई। इसके बाद दोनों भाई बाइक से घर वापस आने के निकल लिए। आरोप है कि अभी वह अपने गांव सिंघोरवां बाजार चौराहे पर स्थित ट्यूबेल के पास पहुंचे ही थे कि इस बीच चिलुआताल इलाके के डोहरियां के रूदल सिंह दो कार में सवार अपने 8-10 साथियों के साथ आए और उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों वहीं पर गिर गए। बदमाशों ने हाकी, डंडे और राड से दोनों की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच मौका देख अवनीश खेत के रास्ते भागने में सफल हो गए। आरोप है कि भागने के दौरान बदमाशों ने उनके उपर कई गोलियां भी चलाईं, लेकिन अंधेरे की वजह से गोली नहीं लगी। इस बीच बदमाश उनके चचरे भाई बंटी को भी बुरी तरह पिटते रहे, लेकिन कुछ देर बाद उसे वहीं छोड़ बदमाश फरार हो गए।

पंचायत चुनाव को लेकर थी रंजिश

घटना की वजह पंचायत चुनाव की रंजिश बताई जा रही है। आरोप है कि रूदल सिंह के भाई गोरख सिंह ने भी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था। चुनाव में किसी और का समर्थन करने के लेकर दोनों पक्षों में पहले रे रंजिश चल रही थी। इंस्पेक्टर चिलुआताल ने बताया कि चार नामजद मनीष सिंह उर्फ रूदल सिंह, अखिलेश सिंह, पिंटू सिंह व नौसाद अली सहित आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

संबंधित खबरें