DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर के गुलरिहा में हत्या कर फेंकी गई युवती थी गर्भवती

गोरखपुर के गुलरिहा में हत्या कर फेंकी गई युवती थी गर्भवती

गोरखपुर के गुलरिहा में फार्मेसी कालेज के पास नहर की पुलिया के नीचे हत्या कर फेंकी गई युवती दो महीने की गर्भवती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह सनसनीखेज जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने चार युवकों को पूछताछ के लिए उठाया है। युवती का मोबाइल भी गायब है। पुलिस को आशंका है कि हत्या करने वाले ही उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गए हैं।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की लाश इसी थाना क्षेत्र के उमरपुर पूजा फार्मेसी के पास नहर पुलिया के नीचे शनिवार की शाम को मिली थी। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी पहचान होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

शुक्रवार निकली थी घर से शनिवार को मिली लाश

युवती की मां ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर 2.30 बजे भटहट जाने की बात कहकर बेटी घर से निकली थी। देर शाम तक घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई। शनिवार की रात जब 100 नम्बर की पुलिस घर पर गई तब बेटी की हत्या की जानकारी हुई। वह चार बहनों में सबसे छोटी थी। पिता गांव में कोटे की दुकान पर काम करते हैं।

मोबाइल से खुलेगा हत्या का राज

बेरहमी से युवती की हत्या के बाद हत्यारोपियों ने उसका शव नहर की पुलिया के नीचे फेंक दिया। आशंका है कि शुक्रवार की रात में किसी समय हत्या करने के बाद शव फेंका गया। हालंकि सर्द मौसम और कोहरा होने के नाते शनिवार की शाम को उसका शव राहगीरों को दिखा। शव के पास से युवती का मोबाइल गायब है। पुलिस को मोबाइल से ही हत्या का राज खुलने की सम्भावना है। रविवार होने के नाते पुलिस को कॉड डिटेल नहीं मिल पाया था। मंगलवार तक काल डिटेल मिलने की उम्मीद है।

चौकीदार की सूचना पर एफआईआर

औरंगाबाद के चौकीदार घनश्याम गौतम की सूचना पर पुलिस ने युवती की हत्या के मामले में 302,201आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे दो माह की गर्भ आने के बाद डॉक्टरों ने बच्चेदानी के साथ ही विजानल स्वैब को पिर्जव किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dead woman found in Gulriha was pregnant