DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दस दिन और बढ़ी डीडीयू में प्रवेश आवेदन की तिथि

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि पहले 15 मई तय थी जिसे अब 25 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

यह जानकारी देते हुए विवि की प्रवेश प्रक्रिया के समन्वयक प्रो राजवन्त राव ने बताया कि इस अंचल में छठे और सातवें चरण में संपन्न होने वाले चुनावों में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन करने वाले अभिभावकों तथा  शैक्षणिक संस्थानों के अनुरोध पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए  कुलपति प्रो. विजयकृष्ण सिंह ने विवि की समस्त प्रवेश परीक्षाओं के लिए आवेदन की तिथि 25 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।

प्रो. राव ने बताया कि विशेष परिस्थितियों में लिए गए इस निर्णय के बाद आवेदन की तिथि किसी भी दशा में नहीं बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रवेश परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जून के दूसरे सप्ताह में ही आयोजित होगी।

वेबसाइट पर सीटों की सूची जारी,  20 मई तक संशोधन करा सकते हैं महाविद्यालय
प्रो. राजवंत राव ने बताया कि विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर सम्बद्ध महाविद्यालयों में विभिन्न पाठ्यक्रमों में उपलब्ध सीटों का विवरण जारी किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालयों से अपेक्षा की जाती है कि वे अपने महाविद्यालय से संबंधित इस विवरण की पुष्टि कर लें। किसी भी विसंगति की दशा में महाविद्यालय विलम्बतः  20 मई तक कुलसचिव कार्यालय में संशोधन हेतु आवेदन कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DDU Admission form date increased for ten days