ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमोबाइल चार्जर लगाते समय लगा करंट, महिला की मौत

मोबाइल चार्जर लगाते समय लगा करंट, महिला की मौत

शहर के स्टेशन रोड स्थित चाईटोले में थोड़ी सी असावधानी के चलते करंट से चिपक कर महिला की जान चली गई।  कोल्ड स्टोरेज के सामने स्थित रामकेवल की बेटी 22 वर्षीय राधा घर के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगा...

मोबाइल चार्जर लगाते समय लगा करंट, महिला की मौत
निज संवाददाता,बस्तीWed, 12 Jul 2017 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के स्टेशन रोड स्थित चाईटोले में थोड़ी सी असावधानी के चलते करंट से चिपक कर महिला की जान चली गई। 
कोल्ड स्टोरेज के सामने स्थित रामकेवल की बेटी 22 वर्षीय राधा घर के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगा रही थी। लगातार बरसात के चलते बोर्ड के पास सीलन था। चार्जर लगाते समय राधा का हाथ करंट की चपेट में आ गया। और वह चिपक गई। घर के दूसरे हिस्से में उसका छोटा भाई आकाश मौजूद था। जब आकाश ने अपनी बहन को करंट से चिपका देखा तो शोर मचाते हुए उसे छुड़ाने के लिए पकड़ा। आकाश को भी करंट का झटका लगा। इसी दौरान पड़ोस के लोग आकाश की आवाज सुनकर घर में पहुंचे। दोनों को करंट से छुड़ाया। मौके पर ही राधा की मौत हो चुकी थी। आकाश को पास के नर्सिंग होम पहुंचाया गया।
फरवरी में लगी थी राधा के हाथ में मेंहदी
राधा के हाथ में 9 फरवरी 2017 को मेंहदी हुई थी। शहर के गांधी नगर इलाके में मनोज कुमार और राधा अपने दाम्पत्य जीवन में काफी खुश थे। राधा सावन के पहले सोमवार को 10 जुलाई को अपने मायके आई थी।
भाई के सामने ही बहन ने तोड़ा दम
राधा का छोटा भाई आकाश अपनी बड़ी बहन को करंट से चिपका देखा तो उसने उसे बचाने की कोशिश में अपनी जान जोखिम में डाल दी। उसे भी करंट का झटका लगा और चिपक गया। उसकी चीख पुकार सुन कर पड़ोस के लोग आए और उन्होंने किसी तरह दोनों को करंट से दूर किया। हालांकि आकाश अपनी बहन को बचा नहीं सका।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें