Criminals murder youth shot gun in Tiwaripur area of Gorakhpur - दुस्साहस: तिवारीपुर में मनबढ़ों ने युवक का भेजा उड़ाया, फुफेरे भाई को चाकू मारा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: तिवारीपुर में मनबढ़ों ने युवक का भेजा उड़ाया, फुफेरे भाई को चाकू मारा 

गोरखपुर के तिवारीपुर के रमदत्तपुर अंधियारीबाग काली मंदिर के पास सोमवार रात सूदखोरी के पैसों को लेकर मनबढ़ों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। बचाने गए युवक के फुफेरे भाई को भी चाकू मार दिया। उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

रमदत्तपुर अंधियारीबाग निवासी मुकुंदचंद उर्फ सन्नी (26) पुत्र ध्यानचंद चौरसिया को सोमवार रात करीब 8.30 बजे इलाके के ही बंटी, उसका भाई विकास और भरत भूषण घर से बुलाकर काली मंदिर के पास ले गए। वहां उन्होंने सन्नी के सिर में गोली मार दी। उसे चाकू भी मारा। वे जब सन्नी को ले जा रहे थे तो काफी गुस्से में थे। यह देख सन्नी का फुफेरा भाई माधोपुर निवासी प्रशांत भी वहां पहुंच गया। प्रशांत ने बीचबचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे भी चाकू मार दिया। चाकू प्रशांत की गर्दन में लगा। सन्नी व प्रशांत को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां सन्नी को मृत घोषित कर दिया गया। प्रशांत की हालत गंभीर है। सन्नी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बंटी, विकास व भरत के खिलाफ केस दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminals murder youth shot gun in Tiwaripur area of Gorakhpur