DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंग्रेजी शराब की दुकान से बदमाशों ने लूटा सवा लाख

अंग्रेजी शराब की दुकान से बदमाशों ने लूटा सवा लाख

गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल विहुली स्थिति अंग्रेजी शराब की दुकान पर रविवार की रात करीब 11 बजे मुनीम को असलहा दिखाकर बाइक सवार लुटेरों ने 1.25 लाख रुपये लूट लिए। मौके पर पहुंची पीपीगंज पुलिस ने मुनीम को थाने लाकर लाकअप में डाल दिया। दुकान मालिक के पहुंचने पर मुनीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल विहुली के भगवानपुर चौराहे के निकट अकटहवा मार्ग पर अंग्रेजी शराब की दुकान है। रविवार की रात करीब 11 बजे तीन की संख्या में बाइक सवार बदमाश आए। महराजगंज पनियरा का रहने वाला मुनीम गौरीशंकर खाना खा रहा था। बदमाशों ने मुनीम को असलहा दिखाकर कैश काउंटर में मौजूद 1.25 लाख रुपये लूट लिया। मुनीम ने बताया कि तीन दिन की बिक्री का पैसा दुकान में मौजूद था।

मुनीम ने 100 नंबर पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनीम को ही हिरासत में ले लिया। उसे थाने की लाकअप में डाल दिया। मामले फर्जी बताने को दबाव बनाने लगी। मुनीम लूट पर अड़ा रहा। सोमवार की शाम दुकान की मालिक थाने पहुंचे तक पुलिस ने मुनीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया। पीपीगंज पुलिस ने तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की धारा में केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष पीपीगंज बीबी राजभर ने बताया कि मुनीम गौरीशंकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही लूट का खुलासा कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminals looted 1 25 lakh from English liquor shop in Gorakhpur