Criminals caught in asking ransam from School Manager in Gorakhpur - स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

स्कूल प्रबंधक से रंगदारी मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

गोरखपुर के झंगहा क्षेत्र के ब्रह्मपुर निवासी व नई बाजार स्थित ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल के प्रबंधक जीयुत बंधन कुशवाहा से एसएमएस से दस लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाश झंगहा पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। शनिवार को पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है।

प्रबंधक जीयुत बंधन के मोबाइल नंबर पर 16 मई की रात में 9.46 बजे दो एसएमएस आया था। उसमें उनसे दस लाख की रंगदारी मांगी गई। प्रबंधक के मोबाइल पर एसएमएस भेजकर उनसे दस लाख की रंगदारी मांगी गई थी। रुपये न देने पर उनके बेटे की हत्या की धमकी दी गई थी। जीयुत बंधन ने इस मामले में झंगहा पुलिस को तहरीर दी। रंगदारी और धमकी की धारा में केस दर्ज पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

2014 में भी जीयुत बंधन से रंगदारी मांगने की घटना सामने आई थी। रंगदारी न देने पर बदमाशों ने उनके एक बेटे विपिन की हत्या कर दी थी। लिहाजा पुलिस ने इस वारदात को काफी गंभीरता से ले रही है। एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता के निर्देश पर क्राइम ब्रांच के साथ झंगहा थानेदार जगत नारायण सिंह की टीम लगाई गई थी। एसएमएस की जांच के आधार पर पुलिस ने बदमाशों तक पहुंच गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ युवकों को उठाया भी गया है और मामले का करीब-करीब खुलासा हो गया है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी करने के साथ शनिवार को पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminals caught in asking ransam from School Manager in Gorakhpur