ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर ठेकेदार से रंगदारी मांगने वाले बदमाश ने कोर्ट में किया समर्पण

ठेकेदार से रंगदारी मांगने वाले बदमाश ने कोर्ट में किया समर्पण

गोरखपुर के गोला के रतनपुरा बालू घाट के ठेकेदार से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपी दुर्गेश यादव ने बुधवार को कोर्ट में आत्मसर्पण कर दिया। फरार चल रहे बदमाश पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 15 हजार...


ठेकेदार से रंगदारी मांगने वाले बदमाश ने कोर्ट में किया समर्पण
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 23 Jan 2019 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गोला के रतनपुरा बालू घाट के ठेकेदार से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपी दुर्गेश यादव ने बुधवार को कोर्ट में आत्मसर्पण कर दिया। फरार चल रहे बदमाश पर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस का दावा है कि दबाव को चलते उसने कोर्ट में समर्पण किया है।

बालू घाट के ठेकेदार से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पहले ही धनेष यादव और रामजीत यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले में दो अभियुक्त खोराबार क्षेत्र के राजीव नगर निवासी अजीत यादव और उरुवा क्षेत्र के मथभतारी गांव निवासी दुर्गेश यादव का तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी। फरार चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

गोला और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने मंगलवार को गोला के चंद चौराहे से अजीत यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं इस मामले में बचे दुर्गेश यादव ने पुलिस के दबाव को देखते हुए बुधवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। एसपी दक्षिणी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि अभियुक्त को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

गोला और उरुवा में दर्ज है मुकदमा

दुर्गेश यादव शातिर अपराधी है। उसपर पर गोला और उरुवा थाने में हत्या की कोशिश, लूट, चोरी समेत आधा दर्जन गंभीर धाराओं में केस दर्ज है। उसपर उरुवा थाने से गुण्डा एक्ट की भी कार्रवाई हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें