ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपर्स लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को महिला ने दबोचा

पर्स लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को महिला ने दबोचा

गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा ओवरब्रिज के पास पैदल जा रही महिला का तीन बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट कर भागने लगे। महिला ने साहस का परिचय देते हुए पीछा कर पीछे बैठे बदमाश का पेंट में लगा बेल्ट पकड़ कर खिंच...

पर्स लूट कर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को महिला ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 18 Dec 2018 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा ओवरब्रिज के पास पैदल जा रही महिला का तीन बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट कर भागने लगे। महिला ने साहस का परिचय देते हुए पीछा कर पीछे बैठे बदमाश का पेंट में लगा बेल्ट पकड़ कर खिंच दी। जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। महिला एक बदमाश को पकड़ कर शोर मचाने लगी। जब तक आसपास के लोग जुटते दो बदमाश फरार हो चुके थे। स्थानीय लोगों ने बाइक समेत एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिए। पुलिस बदमाश को हिरासत में लेकर फरार साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनकी तलाश में जुट गई।

मूलत: पश्चिम बंगाल के रहने वाले पल्टू बनर्जी गोरखपुर में व्यवसाय करते हैं। वह गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में किराये का कमरा लेकर पत्नी सुरभी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी सुरभी रविवार की शाम को बगल में रहने वाली एक युवती के साथ गोरखनाथ बाजार करने गई थी। देर शाम करीब 6.30 बजे वह कमरे पर जाने के लिए निकलीं। लच्छीपुर राणी सती दादी मंदिर के पास ऑटो से उतर कर पैदल ही जाने लगीं। वह अभी नकहा ओवरब्रिज के पास पहुंची थी इस बीच बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से उनके पास पहुंचे। बाइक के पीछे बैठा बदमाश झपट्टा मारकर उनके हाथ से पर्स छीन लिया। महिला ने साहस का परिचय देते हुए पर्स को पकड़े रखा और उनके पीछे दौड़ लगाने लगीं।

दूसरे हाथ में पकड़े सामान को फेंक कर बाइक के पीछे बैठे बदमाश का पेंट में लगे बेल्ट को पकड़ कर खिंच दी। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। इस बीच बाइक के पीछे बैठे दो बदमाश भाग निकले। महिला बाइक चला रहे बदमाश को पकड़ कर शोर मचाने लगी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाश को पकड़ कर धुनाई की और घटना की सूचना पुलिस को दी। गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को कब्जे में लेने के साथ बदमाश को हिरासत में लेकर उनके फरार साथियों के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गई। गोरखनाथ इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही उनके फरार साथियों को भी पकड़ लिया जाएगा।

गोरखनाथ से ही पीछे लग गए थे बदमाश

गोरखनाथ में बाजार करने के दौरान ही बदमाश सुरभी बनर्जी के पीछे लग गए थे। गोरखनाथ में ऑटो में बैठने के बाद बदमाश बाइक से उनके पीछे हो लिए। लच्छीपुर में ऑटो से उतरने के बाद वह सुरभी के हाथ में पकड़े पर्स को छीनने के लिए मौके की तलाश करने लगे। नकहा ओवरब्रिज के पास सड़क पर खाली देख वह पर्स छीनने की कोशिश किए। पकड़ा गया बदमाश इलाहीबाग क्षेत्र का रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें