DA Image
18 सितम्बर, 2020|3:27|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थनगर में मिले कोरोना 26 मरीज

yogi adityanath  corona test  kovid 19  corona test of one and a half million people in up

सिद्धार्थनगर जिले में मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में मां-मासूम बेटी समेत 26 नए मरीज मिले हैं। इसमें बर्डपुर क्षेत्र में महिला समेत पांच,  खेसरहा में सुभई कनपुर्वा गांव में दो भाई व युवती, मिठवल व डुमरियागंज में तीन-तीन संक्रमित मिले हैं। नौगढ़, शोहरतगढ़, जोगिया, उस्का बाजार, बढ़नी में दो-दो संक्रमित पाए गए हैं। इटवा में एक युवती व एक अन्य वृद्ध संक्रमित मिला है। जिले में कोरोना के अब तक 2297 मरीज मिले हैं। इनमें से 26 की मौत हो चुकी है जबकि 1813 स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में 458 एक्टिव केस हैं।
कोरोना की मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में बर्डपुर क्षेत्र के ससनी गांव में मां व मासूम बेटी संक्रमित मिली है। इसी गांव में 37 वर्षीय युवक, सिरसिहवा में 35 वर्षीय महिला, बर्डपुर नंबर 13 में 38 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। खेसरहा क्षेत्र के शुभई कनपुरर्वा में दो भाई व इसी परिवार में एक बेटी भी संक्रमित मिली है। नौगढ़ के भीमापार स्थित एक स्कूल में एक व्यक्ति व थरौली गांव में 18 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। शोहरतढ़ के मुड़िला खुर्द गांव में एक वृद्ध संक्रमित मिला है जबकि कस्बा के वार्ड नंबर दो में 26 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। जोगिया में 68 वर्षीय वृद्ध महिला, नादेपार गांव में 44 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। उस्का बाजार क्षेत्र के महादेव बुजुर्ग में मां-बेटा संक्रमित मिले हैं। इटवा क्षेत्र के महादेव घुरहू में 38 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। बढ़नी के आजादनगर में महिला व नजरगढ़वा गांव में युवती में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं धमौरा गांव में एक वृद्ध संक्रमित मिला है।

महिला व दो युवक संक्रमित
मिठवल क्षेत्र के जोगिया बुजुर्ग गांव में एक महिला, तिलौली व धानकुईंया गांव में एक-एक युवक संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी कोरोना संक्रमित के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुए हैं।

तीन युवक मिले संक्रमित
डुमरियागंज क्षेत्र के पोखरा काजी, शाहपुर व भनवापुर गांव में एक-एक युवक संक्रमित मिले हैं। यह सभी कोरोना संक्रमित के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग इन सभी को आइसोलेट कराकर उपचार करा रहा है।

कोरोना मीटर
पॉजिटिव मरीज        2297
स्वस्थ मरीज            1813
एक्टिव मरीज            458
मौत                26

जिले में मंगलवार को कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में 26 संक्रमित मिले हैं। सभी को आइसोलेट करा दिया गया है।
डॉ. इंद्रविजय विश्वकर्मा, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona 26 patients found in Siddharthnagar