ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर कांस्टेबल के बेटे ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या

कांस्टेबल के बेटे ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित बैंक कालोनी निवासी एक कांस्टेबल के बेटे ने गुरुवार को कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंखे से लटकता उसका शव नीचे उतरवाया और...


कांस्टेबल के बेटे ने की पंखे से लटक कर आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 11 Oct 2018 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित बैंक कालोनी निवासी एक कांस्टेबल के बेटे ने गुरुवार को कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंखे से लटकता उसका शव नीचे उतरवाया और कानूनी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुशीनगर के हाटा कस्बा निवासी व्यास गौंड़ पीएसी में हेड कांस्टेबल हैं। वह गोरखपुर 26वीं पीएसी वाहिनी में तैनात हैं। ब्यास गौड़ शाहपुर क्षेत्र स्थित बैंक कालोनी में मकान बनवा कर रहते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक ट्रेवल्स एजेंसी चलाता था। गुरुवार की दोपहर में तकरीबन 12 बजे उसने अपने कमरे का दरवाजा अंन्दर से बंद कर लिया। गले में रस्सी का फंदा लगाकर छत में लगे पंखे से बांधकर लटक गया।

काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिवारीजनों को चिंता हुई। उन्होंने उसके कमरे के पास जाकर आवाज लगाई तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। कमरे का दरवाजा से अंदर से बंद देखकर परिवारीजन घबरा बए। पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़वाया। अंदर अभिषेक का शव पंखे से लटक रहा था। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें