DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्यूटी पर जा रहे सिपाही की हार्ट अटैक से मौत

एक सिपाही की हार्ट अटैक से देवरिया के सेन्ट्रल पुलिस चौकी स्थित पुलिस लाइन में सोमवार को मौत हो गई। वह चन्दौली पुलिस लाइन में तैनात था। इससे पूर्व देवरिया में तैनाती रहने के कारण उसका परिवार अभी यहीं पर रहता था। सिपाही परिजनों के साथ दीपावली मनाने देवरिया आया था। 

बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के रामपुर दियार के रहने वाले व्रम्हाजीराम (55) कुछ वर्ष पूर्व तक देवरिया जिले में हेडकास्टेंबल के पद पर तैनात थे। पिछले वर्ष बार्डर जनपद के होने के चलते उनका तबादला चन्दौली जिले के लिए हो गया। वह चन्दौली पुलिस लाइन में तैनात थे। अभी उनका परिवार देवरिया के सेन्ट्रल पुलिस चौकी स्थित सरकारी आवास सी -24 में रहता था। दीपावली की छुट्टी परिजनों के साथ मनाने के लिए एक सप्ताह पूर्व देवरिया आए थे।

मंगलवार को वह चन्दौली जाने के लिए निकले। जैसे सीढ़ी से उतर कर नीचे आए अचानक उन्हें सीने में दर्द होने लगा। परिवार के सदस्य उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी सूचना मिलने पर चन्दौली पुलिस भी देवरिया पहुंची। पुलिस लाइन में सिपाही को अंतिम विदाई दी गई। इसके बाद शव पैतृक गांव बलिया के लिए चला गया। सिपाही की मौत से पत्नी ज्ञांनती देवी, बेटी रेखा, आंचल और बेटा अंकित का रो रो कर बुरा हाल है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Constable died due to heart attack in Deoria