ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपीएनबी बैंक घोटालों के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

पीएनबी बैंक घोटालों के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

पंजाब नेशनल बैंक सहित अन्य बैंकों में हुए घोटाले के विरोध में कांग्रेसियों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने...

पीएनबी बैंक घोटालों के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगर Tue, 20 Feb 2018 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब नेशनल बैंक सहित अन्य बैंकों में हुए घोटाले के विरोध में कांग्रेसियों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। 
जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय से प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। यहां पर सरकार के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। पूर्व सांसद मोहम्मद मुकीम ने कहा कि सरकार अपने को पाक साफ बता रही है लेकिन यहां पर भ्रष्टाचारियों को ही सरंक्षण दे रही है। घटना का खुलासा हुआ नहीं कि आरोपित विदेश में शरण ले ले रहे हैं और सरकार के जिम्मेदार खामोश बैठे हैं। उन्होंने कहा कि घोटालों के पीछे सरकार के जिम्मेदार भी शामिल है। उन्हें बचाने के लिए बैंक के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पंजाब नेशनल बैंक सहित देश के अन्य बैंकों में 11 हजार चार सौ करोड़ का घोटाला हुआ है और अरोपित विदेश में हैं। यह सब सरकार के सरंक्षण के बिना संभव नहीं है। प्रदर्शन के दौरान रफीउर्रहमान, राजेश सिंह, इनामुर्रहमान, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, देवेंद्र उर्फ गुड्डू, अजीम फारूकी, अकरम अल, सरताज फारूखी, फजलुल हक आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें