अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विपरीत रूझानों से भाजपा पर हमले शुरू, कांग्रेस ने कहा- फेल हो गया भाजपा के विकास का शिगूफा- VIDEO

शुरुआती रूझान भाजपा के खिलाफ आने से उस पर विपक्ष के हमले शुरू हो गए हैं। गोरखपुर में कांग्रेस के महानगर अध्‍यक्ष सैयद जमाल ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का विकास का शिगूफा फेल हो गया है। उन्‍होंने कहा कि जनता अब हकीकत पर आ गई है। 

भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक भी निराश हैं। उन्‍होंने सपा-बसपा के गठबंधन को जातीय गठबंधन करार देते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म या जातीय ध्रुवीकरण के किसी फेर में पड़े बगैर अपनी राह चलती रहेगी। 

यूपी उप-चुनाव LIVE: योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्य की सीट पर SP आगे

गोरखपुर लोकसभा सीट पर सातवें राउंड में अब तक 239363 वोटों की गणना हो चुकी है। इसमें सपा को 119838, भाजपा को 108829 वोट मिले हैं। 

सपा ने अपने एजेंट को स्‍ट्रांग रूम से बाहर करने का लगाया आरोप 
सपा प्रत्‍याशी प्रवीण निषाद ने मतगणना के दौरान अपने एजेंट को स्‍ट्रांग रूम से जबरन बाहर कर देने का आरोप लगाया है। गोरखपुर विवि परिसर में चल रही मतगणना में सुरक्षा के व्‍याप्‍क इंतजाम किए गए हैं। शहर और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की बढ़त है जबकि सहजनवां, पिपराइच और कैम्पियरगंज विधानसभा क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी आगे चल रही है।

शहर-ग्रामीण में भाजपा आगे, पिपराइच-कैम्पियरगंज-सहजनवां में सपा
11 बजते-बजते हार-जीत की तस्वीर साफ हो जाएगी और करीब डेढ़ बजे तक अंतिम परिणाम घोषित हो जाएगा। सदर में वोट देने वाले मतदाताओं की संख्या कम होने से सबसे पहले से यहीं से रुझान आने शुरू होंगे। सबसे देर तक पिपराइच विधानसभा की गणना होगी। यहां 211172 मतदाताओं ने वोट दिया था। जबकि सदर में महज 165268 ने ही मतदान किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress attacks on BJP in Gorakhpur