DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  टीटीई विश्राम गृह के हालात बदतर: टीएन पाण्डेय
गोरखपुर

टीटीई विश्राम गृह के हालात बदतर: टीएन पाण्डेय

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 08:10 PM
टीटीई विश्राम गृह के हालात बदतर: टीएन पाण्डेय

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता

गोरखपुर इण्डियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ आर्गनाइजेशन पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के जोनल संरक्षक टीएन पाण्डेय ने कहा कि इन दिनों टीटीई विश्राम गृहों की हालत बदतर हो गई है। बारिश का मौसम शुरू हो चुका है जिससे विश्राम मे छत से पानी टपकता है। इसके साथ ही यहां न तो वाटर कूलर है और न ही कमरों में एसी।

उन्होंने पाण्डेय ने बताया की टिकट निरीक्षक गेस्ट हाऊस में स्टाफ के लिए नया रूम बनाया गया था लेकिन दुर्भाग्य पूर्वक स्टोर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। इस ओर रेलवे के जिम्मेदार अधिकारी ध्यान देने के बजाए अनदेखी कर रहे हैं यहां ड्यूटी मे आने-जाने वाले टिकट चेकिंग स्टॉफ के कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पवन कुमार राय ने कहा की लखनऊ मे टीटीई रनिंग रूम मे सिर्फ तीन ही एसी लगी हुई है और बाकी रूम में पंखा धीरे-धीरे चलता है। ऐसे में टिकट चेकिंग स्टाफ को आराम नहीं मिल पाता है। जबतक टिकट चेकिंग स्टाफ कर्मचारियों को टीटीई रनिंग रूम मे बेहतर सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो जाती तब तक लड़ाई जारी रहेगी।

जोनल महासचिव रितेश विशाल ने कहा कि इसकी शिकायत कई बार उच्च अधिकारियों से कर चुके हैं। इसके बाद भी समस्या का निदान नहीं हो सका है और समाधान नहीं किया जाता है तो हमारा संगठन टिकट चेकिंग स्टाफ की सुविधा लिए लड़ाई जारी रखेगा।

संबंधित खबरें