अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरोगा शिव कुमार की खुदकुशी से सन्न हैं सहकर्मी

दरोगा शिव कुमार की खुदकुशी से सन्न हैं सहकर्मी

दरोगा शिव कुमार की खुदकुशी की खबर जैसे ही गोरखपुर में तैनात उनके सहकर्मियों को हुई वह सन्न रह गए। शिव कुमार काफी मिलनसार स्वभाव के दरोगा थे। गोरखपुर के शाहपुर थाने पर अंडर ट्रेनी दरोगा के रूप में उनकी पहली तैनाती थी। उन्हें जेल चौकी पर लगाया गया था। चार सितम्बर से 14 दिन की छुट्टी पर वह अपने घर गए थे।

शाहपुर इंस्पेक्टर प्रदीप शुक्ला ने बताया कि शिव कुमार काफी सीधे और सज्जन दरोगा थे। उनकी खुदकुशी की खबर देर शाम को मिली है उसके बाद से ही पूरा स्टाफ दुखी है। वहीं साथी पुलिस कर्मियों ने बताया कि शिव कुमार की जल्द ही शादी हुई थी पारिवारिक दिक्कत से वह डिप्रेशन में चल रहे थे। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि वहां के इंस्पेक्टर बात हुई है। परिवारिक कहल सामने आ रही है। शिव कुमार 2017 बैच के दरोगा थे।

पुलिस कर्मियों में बढ़ी आत्महत्या की प्रवृति

हाल के एक महीने में पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के आत्महत्या की यह तीसरी वारदात है। आईपीएस के बाद पूरे प्रदेश के लोग सकते में थे। उससे पहले गोरखपुर के बुद्ध बिहार पार्ट सी में दरोगा विकास सिंह ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। वहीं रणजी खिलाड़ी रेल अफसर तरुण शुक्ला ने भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इन घटनाओं के बाद अब दरोगा शिव कुमार की खुदकुशी ने महकमे को सदमे में डाल दिया है। तरुण शुक्ला की घटना के बाद शिव कुमार मौके पर गए थे। उन्होंने अन्य अपने साथियों के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया था। तरुण शुक्ला की भी मौत की बात परिवारिक कलह ही सामने आई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: colleagues are surprised with the suicide of SI Shivkumar