DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गोरखपुरबस्ती से संचारी रोग अभियान की शुरू करेंगे सीएम योगी

बस्ती से संचारी रोग अभियान की शुरू करेंगे सीएम योगी

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 03:41 AM
बस्ती से संचारी रोग अभियान की शुरू करेंगे सीएम योगी

बस्ती। निज संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्व स्तरीय संचारी रोग व दस्तक अभियान का शुभारंभ 19 अक्तूबर को बस्ती से करेंगे। कार्यक्रम किसान पीजी कॉलेज के मैदान पर सीएम जनसभा को संबोधित कर अभियान की शुरूआत करेंगे। उसके बाद कुशीनगर जिले में श्रीलंका के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्तूबर के दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जाएजा लेने जाएंगे। वहां से अपराह्न 4.30 बजे गोरखपुर आएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को 12.40 बजे पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे। कार से 12.45 बजे किसान पीजी कॉलेज के मैदान पर आएंगे। यहां पर 1.45 बजे तक एक घंटे संचारी रोग व दस्तक अभियान कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। अभियान में लगे विभागों के स्टाल का निरीक्षण कर हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। 1.50 बजे उनका हेलीकाप्टर कुशीनगर के लिए उड़ जाएगा। कुशीनगर में सीएम तकरीबन एक घंटा रहेंगे। यहां अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लोकार्पण समेत श्रीलंका के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के दौरे की सभी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

उसके बाद 3.50 बजे गोरखपुर के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे। सीएम 4.30 बजे गोरखनाथ मंदिर आएंगे। गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम कर यहीं से बुधवार को कुशीनगर में एयरपोर्ट के लोकार्पण एवं मेडिकल कालेज के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए जाएंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें