DA Image
10 जुलाई, 2020|5:40|IST

अगली स्टोरी

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले-युद्धस्तर पर करें चुनाव की तैयारी

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले-युद्धस्तर पर करें चुनाव की तैयारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सर्किट हाउस में आठ लोस क्षेत्रों से आए पार्टी नेताओं को बेफिक्र हो चुनाव की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि गठबंधन या किसी नए नेता के मैदान में आने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। 60 प्रतिशत मतदाता भाजपा के साथ है। केंद्र और प्रदेश सरकार के कामों से जनता पूरी तरह संतुष्ट है। सब मिल तैयारी करें, जीत पक्की होगी।

सर्किट हाउस में गुरुवार दोपहर लोकसभा चुनाव समितियों की बैठकें बलिया से शुरू हुईं। इसके बाद सलेमपुर, घोसी, मऊ, लालगंज, बांसगांव, देवरिया और गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की बैठकें देर रात तक हुईं। आठ घंटे से अधिक समय तक चलीं इन बैठकों में मुख्यमंत्री ने चुनाव संचालन समिति के सदस्यों से जमीन पर चल रही तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

बूथ स्तरीय कमेटियों, पन्ना प्रमुखों से लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के हाल के बारे में जाना। उन्होंने जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों से योजनाओं के क्रियान्वयन पर नज़र रखने के साथ-साथ लाभार्थियों से सम्पर्क करने का आह्वान किया। सपा-बसपा गठबंधन के बाद क्षेत्र के सामाजिक और राजनीतिक समीकरणों के बारे में विस्तार से बात की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CM yogi talked to workers in a meeting for mission 2019