ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसीएम योगी ने नारायण दत्त तिवारी के बेटे से की बात, निधन पर जताया दु:ख

सीएम योगी ने नारायण दत्त तिवारी के बेटे से की बात, निधन पर जताया दु:ख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के निधन की खबर मिलते ही उनके पुत्र से फोन पर बात करके अपनी संवेदना जताई। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी...

सीएम योगी ने नारायण दत्त तिवारी के बेटे से की बात, निधन पर जताया  दु:ख
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 18 Oct 2018 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के निधन की खबर मिलते ही उनके पुत्र से फोन पर बात करके अपनी संवेदना जताई। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी लोकप्रियता, संवेदनशीलता और कुशल प्रशासन के लिए तिवारी जी हमेशा याद रखे जाएंगे।

नवरात्र और विजयदशमी पर्व के लिए गोरखनाथ मंदिर में मौजूद मुख्यमंत्री ने कहा कि नारायण दत्त तिवारी तीन बार उत्तर प्रदेश और एक बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे। केंद्र सरकार में कई बार मंत्री रहे। अन्य कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सम्भालीं। वह बिना किसी भेदभाव सबके विकास के हिमायती थे। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति की प्रार्थना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व.तिवारी के परिवारीजनों से उनकी बात हुई। आगे जो भी कार्यक्रम होगा उत्तर प्रदेश सरकार उसमें भरपूर सहयोग करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें