DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम ने की गोरखपुर सीट की विधानसभावार समीक्षा

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में सोमवार सुबह गोरखपुर सीट के मतदान की विधानसभावार समीक्षा की। उन्‍होंने सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों और वरिष्‍ठ पदाधिकारियों के साथ देर तक मंथन किया। बारी-बारी एक-एक विधानसभा क्षेत्र की बैठक हुई। बैठकों में भाजपा प्रत्‍याशी रविकिशन,विधायक महेन्‍द्र पाल सिंह,विधायक फतेह बहादुर सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष धर्मेन्‍द्र सिंह, संत गुलाब यादव, आनंद शाहीऔर संघर्ष मणि मौजूद थे। 

एक्‍ज‍िट पोल पर मुस्‍कुरा दिए सीएम 

मतदान खत्म होने के बाद जब शाम में न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हुए तो गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर कक्ष में बैठे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुस्करा उठे। उन्होंने साथ बैठे लोगों से कहा कि मैं तो पहले ही कह रहा था कि एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी। यूपी में भी भाजपा और एनडीए का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। 60 से अधिक सीटें जीतेंगे।
सीएम मतदान करने के बाद मंदिर लौटे और पीठाधीश्वर कक्ष में बैठ गए। सूत्रों के अनुसार वे गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के विधानसभावार आंकड़े एवं प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों से हर दो घंटे पर आने वाले मतदान प्रतिशत के आंकड़े का अध्ययन कर रहे थे। जैसे-जैसे मतदान प्रतिशत बढ़ रहा था उनके चेहरे पर चमक भी बढ़ रही थी। एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार की लाभार्थीपरक योजनाओं का लाभ भाजपा को मिला है। उम्मीद है कि मंगलवार को सीएम लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 

प्रवीण निषाद ने सौंपी रिपोर्ट
मतदान खत्म होने बाद भाजपा सांसद प्रवीण निषाद मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। उन्होंने चुनाव प्रचार में अपने द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी देते हुए कहा कि गोरखपुर जनपद की दोनों सीटों पर भाजपा जीतेगी। उन्होंने मतगणना के दिन के इंतजाम पर भी चर्चा की।

गोरखनाथ अस्पताल के डॉक्टरों से की वार्ता 
मुख्यमंत्री ने रविवार की शाम गोरखनाथ चिकित्सालय के चिकित्सकों के साथ भी वार्ता की। उन्होंने मरीजों की सुविधाओं, नए प्रोजेक्ट एवं संसाधन संबंधी जरूरतों पर बात की। कहा कि उपचार के लिए आने वाले मरीजों एवं उनके परिजनों का ख्याल रखा जाए। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi adityanath reviewed Gorakhpur seat constituency wise