ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजाति देख नहीं, सभी वर्गों के लिए किया कार्य: योगी आदित्यनाथ

जाति देख नहीं, सभी वर्गों के लिए किया कार्य: योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने जाति देख नहीं बल्कि सभी वर्ग के लोगों का विकास किया। हमने मेडिकल कालेज दिए, किसानों का कर्ज माफ किए, उनकी उपज के वाजिब मूल्य दिलाएं। बहन-बेटियों की...

जाति देख नहीं, सभी वर्गों के लिए किया कार्य: योगी आदित्यनाथ
हिन्दुस्तान संवाद,घघसरा(गोरखपुर) Sun, 12 May 2019 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने जाति देख नहीं बल्कि सभी वर्ग के लोगों का विकास किया। हमने मेडिकल कालेज दिए, किसानों का कर्ज माफ किए, उनकी उपज के वाजिब मूल्य दिलाएं। बहन-बेटियों की सुरक्षा का प्रबंधन किया। 
गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के घघसरा में भाजपा प्रत्याशी रवि किशन शुक्ल के समर्थन में योगी आदित्यनाथ रविवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा ने गरीब जनता का पैसा लूट कर अपना महल बनाया लेकिन हमने दो साल के कार्यकाल में गरीबों के 24 लाख आवास बनाए। अदालत ने जब बुआ-भतीजा को मकान खाली करने को कहा तो भतीजा टोटी चुरा कर भाग गया। योगी ने कहा कि हमने सपा-बसपा के गुंड़ों से अवैध कब्जे हटवाए, भू माफियाओं पर नकेल लगाया और बूचड़खाने बंद कराए। उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता को 24 घंटे बिजली देने का प्रबंधन किया। कहा कि गरीबों के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने जो कार्य किया वह आज चुनाव में विपक्ष के लोग  झुठला नहीं पा रहे। पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए। गठबंधन के लोग बौखला गए हैं, उनका जनाधार खिसक चुका है। अब बौखलाहट में इसके लोग गाली गलौज पर उतर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील किया कि वे भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में मतदान करें। यह वोट नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएगा। इसके पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर के कप्तानगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित किय। उसके बाद घोसी संसदीय लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करने रवाना हो गए थे। 
 


सिख-पंजाबी समाज एवं व्यापारियों के सम्मेलन को योगी करेंगे संबोधित
मुख्यमंत्री रविवार की शाम 5 बजे शिवालिक पब्लिक स्कूल जटाशंकर सिख-पंजाबी समाज की बैठक को संबोधित करेंगे। इस बैठक के बाद वैष्णवी लॉन सिविल लाइन में शाम 6 बजे व्यापारियों के सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे। उसके बाद गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें