ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमोदी सरकार ने लौटाई चेहरों पर मुस्‍कान: योगी

मोदी सरकार ने लौटाई चेहरों पर मुस्‍कान: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का विकास किया और देश की सुरक्षा के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि देश के विकास का मतलब...

मोदी सरकार ने लौटाई चेहरों पर मुस्‍कान: योगी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 11 May 2019 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का विकास किया और देश की सुरक्षा के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि देश के विकास का मतलब है सभी का विकास और चेहरों पर खुशहाली।

उन्होंने शनिवार को बेलवार में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने में कामयाब रही है। इस मुस्कान को जारी रखना है तो फिर एक बार मोदी सरकार बनवानी होगी। इस समय उत्तर से लेकर दक्षिण तक, पूरब से लेकर पश्चिम तक भाजपा के पक्ष में माहौल है।

विपक्ष पर हमलावर होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में अराजकता चरम पर पहुंच गई थी। गुंडों और भू-माफियाओं का राज था। भाजपा की सरकार आई तो माहौल बदला। अराजकता और गुंडागर्दी की जगह विकास की गंगा बहने लगी। ‘सबका साथ-सबका विकास के आधार पर सरकार ने गरीबों, किसानों, दलितों, पिछड़ों सभी को खुशहाल बनाने की दिशा में काम किया। गोरखपुर में हुए विकास के कामों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि रामगढ़ झील मुंबई के मरीन ड्राइव की तरह दिखने लगी है।

चिडिय़ाघर का काम तेजी से चल रहा है। वॉटर स्पोर्ट्स कांप्लेक्स बन रहा है। यह सब ऐसे काम हैं जिनकी कल्पना करना भी कठिन था। जनसभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी रविकिशन का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि अब 19 मई तक कोई कार्यकर्ता इनके साथ सेल्फी न ले। सेल्फी लेनी हो तो गोरखपुर में बन रहे एम्स, फर्टिलाइजर, चौड़ी सड़कों, रामगढ़झील और विकास के अन्य प्रतिमानों के साथ लें। उन्होंने ऐसी सेल्फी को सोशल मीडिया में वायरल करने का आह्वान भी किया।

जनसभा में प्रत्याशी रविकिशन, सांसद कमलेश पासवान, विधायक विपिन सिंह और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जयप्रकाश निषाद ने भी विचार व्यक्त किए। मंच पर मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, पूर्व विधायक बेचन राम, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सत्यम साहनी, राम लक्ष्मण, लक्ष्मी नारायण दुबे, छोटे लाल पासी, केएम मझवार मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें