ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआज शाम सीएम करेंगे कार्यकर्ताओं को सम्‍मानित 

आज शाम सीएम करेंगे कार्यकर्ताओं को सम्‍मानित 

लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पहली बार मंगलवार को गोरखपुर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं संग जीत का जश्न मनाएंगे। ‘धन्यवाद रैली’ के नाम...

आज शाम सीएम करेंगे कार्यकर्ताओं को सम्‍मानित 
मुख्य संवाददाता,गोरखपुरTue, 28 May 2019 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पहली बार मंगलवार को गोरखपुर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं संग जीत का जश्न मनाएंगे। ‘धन्यवाद रैली’ के नाम से आयोजित जश्न में सीएम 50 ऐसे कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे जिनके बूथ पर भाजपा प्रत्याशी के लिए सर्वाधिक वोट बरसे।

महाराणा प्रताप इंटर कालेज के मैदान में होने वाले इस कार्यक्रम में 301664 मतों के अंतर से नव निर्वाचित सांसद रवि किशन शुक्ल संसद भेजने वाले कार्यकर्ताओं के सम्मान में रात्रि भोज भी आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र के 2184 बूथों से लेकर महानगर एवं जिला स्तर के पदाधकारियों एवं कार्यकर्ता आमंत्रित हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 मई को 5.30 बजे एमपी पॉलिक्टेक्निक के ग्राऊंड पर हेलीकाप्टर से आएंगे। उसके बाद गोरखनाथ मंदिर में कुछ देर विश्राम करने के बाद शाम 7 बजे से 8 बजे तक महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित ‘धन्यवाद रैली’ को संबोधित करेंगे। उसके बाद पुन: रात्रि विश्राम के लिए गोरखनाथ मंदिर चले जाएंगे। 

10000 से अधिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी आमंत्रित
धन्यवाद रैली में 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी आमंत्रित हैं। इनकी गाड़ियों की पार्किंग का इंतजाम दिग्विजयनाथ डिग्री कालेज के परिसर एवं कचहरी क्लब ग्राऊंड पर किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव में जिन बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगी थी उन्हें भी निमंत्रित किया गया है। लोकसभा क्षेत्र के सभी पांच विधानसभाओं के विधायक, सांसद रवि किशन शुक्ल, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष जर्नादन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव एवं अन्य पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे।
 
सीएम के हाथों सम्मानित होंगे 50 कार्यकर्ता
लोकसभा क्षेत्र के सभी 5 विधानसभाओं में पांच ऐसे बूथ जहां सबसे ज्यादा वोट भाजपा को मिले। ऐसे बूथ के अध्यक्ष एवं बूथ कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जाएगा। पांच विधानसभाओं से ऐसे 50 लोगों को मुख्यमंत्री मंच से सम्मानित करेंगे। 

मंगलवार को लखनऊ रवाना होंगे सीएम
मुख्यमंत्री मंगलवार को 930 बजे से 10 बजे तक गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय परिसर में पॉवर ग्रिड कॉरपोरेशन द्वारा गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय को उपलब्ध कराई गई एम्बुलेंस का लोकार्पण करेंगे। उसके बाद 10 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें