ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरराममंदिर भूमिपूजन: सीएम की सिटी में रहा हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही तैनात, ड्रोन से भी रखी गई नज़र 

राममंदिर भूमिपूजन: सीएम की सिटी में रहा हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही तैनात, ड्रोन से भी रखी गई नज़र 

अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि पूजन व शिलान्यास को लेकर सीएम सिटी गोरखपुर में अलर्ट रहा। शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही। जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे वाहनों की चेकिंग की गई। संतकबीर...

राममंदिर भूमिपूजन: सीएम की सिटी में रहा हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही तैनात, ड्रोन से भी रखी गई नज़र 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Wed, 05 Aug 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि पूजन व शिलान्यास को लेकर सीएम सिटी गोरखपुर में अलर्ट रहा। शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही। जिले की सीमा में प्रवेश कर रहे वाहनों की चेकिंग की गई। संतकबीर नगर से डायवर्जन होने की वजह से सहजनवा में जाम की स्थिति भी उत्पन्न हुई मगर पुलिस की मौजूदगी की वजह से ज्यादा देर तक लोगों को नहीं फंसना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, जिले में पहले से ही पुलिस अलर्ट थी। तीन जोन और 12 सेक्टर में शहर को बांटकर सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस और फोर्स की ड्यूटी लगाई गई थी। जिले के पचास स्थानों को संवदेशनशील मानते हुए वहां फोर्स तैनात की गई थी। वहीं थानेदार से लेकर एसएसपी तक भ्रणम करते रहे इस वजह से शहर में हर जगह पुलिस की मौजूदगी रही। शहर के कुछ इलाकों पर पुलिस ने ड्रोन कैमरा भी उड़ाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

तीन प्रमुख थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन होने की वजह से सड़कों पर वैसे भी भीड़ कुछ खास नहीं थे। निकलने वालों से पुलिस रोकटोक कर निकलने की वजह पूछ रही थी इस वजह से कई जगह पर पुलिस को देखकर लोग खुद ही रास्ता बदल ले रहे थे। गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था में भी पुलिसकर्मी पूरी तरह से मुस्तैद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें