ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसीएम सिटी में फिर निकलीं एंटी रोमियो टीमें, शोहदों की ली खबर

सीएम सिटी में फिर निकलीं एंटी रोमियो टीमें, शोहदों की ली खबर

‘फोन इन’ कार्यक्रम में आई शिकायतों पर डीजीपी ओपी सिंह ने गुरुवार को त्वरित कार्रवाई कराई। गोरखपुर महानगर में एंटी रोमियो टीम ने कोचिंग सेंटरों के आस-पास जबरदस्त चेकिंग की। बेवजह घूम रहे...

सीएम सिटी में फिर निकलीं एंटी रोमियो टीमें, शोहदों की ली खबर
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Thu, 12 Sep 2019 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

‘फोन इन’ कार्यक्रम में आई शिकायतों पर डीजीपी ओपी सिंह ने गुरुवार को त्वरित कार्रवाई कराई। गोरखपुर महानगर में एंटी रोमियो टीम ने कोचिंग सेंटरों के आस-पास जबरदस्त चेकिंग की। बेवजह घूम रहे दो दर्जन से अधिक युवकों से पूछताछ की। 

गोरखपुर महानगर स्थित कोतवाली क्षेत्र निवासी संजय सिंघानिया ने ‘फोन इन’ कार्यक्रम में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोचिंग सेंटरों और महिला कालेजों के सामने शोहदे घूमते रहते हैं। महिलाओं से अभद्र व्यवहार भी करते हैं। इस पर इंस्पेक्टर और एसएसपी गोरखपुर को एंटी रोमिया स्क्वाएड के साथ गुरुवार शाम तक समस्या का समाधान करने को कहा गया था। पूरी कार्रवाई का वीडियो भी डीजीपी ने एसपी से भेजने को कहा था।

आला अधिकारी के इस निर्देश का गुरुवार की शाम महानगर में खासा असर दिखा। एंटी रोमियो टीम ने आधा दर्जन कोचिंग सेंटरों के आस-पास जांच की। जनपदी टीम के सक्रिय होते ही कैंट, कोतवाली, तिवारीपुर, राजघाट, शाहपुर और गुलरिहा एंटी रोमियो टीम ने अपने-अपने इलाके के कोचिंग सेंटरों के आस-पास चेकिंग की। बेवजह घूम रहे युवकों से पूछताछ की। कुछ को डांट-फटकार लगाई तो कुछ के परिवारीजनों से फोन मिलाकर उन्हें पूरी बात बताई। कैम्पियरगंज एंटी रोमियो टीम ने 7 शोहदों को पकड़कर पूछताछ की और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

कोई खास असर नहीं दिखा
‘फोन इन’ कार्यक्रम में डीजीपी से कोचिंग सेंटरों के आस-पास शोहदों के उत्पात की शिकायत करने वाले कोतवाली क्षेत्र निवासी संजय सिंघानिया ने गुरुवार की देर शाम ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत की। उन्होंने कहा कि शोहदों की वजह से लड़कियों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। उनके फिकरे कसने से लड़कियां खुद को अपमानित महसूस करती हैं। उन्होंने कहा कि डीजीपी से शिकायत की थी जिस पर कार्रवाई का आश्वासन मिला था। गुरुवार को पुलिस ने कुछ कोचिंग सेंटरों के आस-पास चेकिंग की लेकिन जो असर दिखना चाहिए था, नहीं दिखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें