ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरस्नान करते समय कक्षा दो का छात्र सरयू नदी में डूबा 

स्नान करते समय कक्षा दो का छात्र सरयू नदी में डूबा 

घर से रूपए लेकर टॉफी खरीदने के लिए निकला एक छात्र गुरुवार अपराह्न सरयू नदी में स्नान करते समय अचानक गहरे पानी में डूब गया। मासूम को नदी में डूबता देख घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया।...

स्नान करते समय कक्षा दो का छात्र सरयू नदी में डूबा 
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाThu, 11 Oct 2018 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से रूपए लेकर टॉफी खरीदने के लिए निकला एक छात्र गुरुवार अपराह्न सरयू नदी में स्नान करते समय अचानक गहरे पानी में डूब गया। मासूम को नदी में डूबता देख घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया।   सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे छात्र की तलाशी में जुटी हुई है। 

बरहज के पटेल नगर पश्चिमी वार्ड संख्या-15 निवासी अकबर अली (8) टॉफी खरीदने के लिए अपने पिता मुनीर अहमद से पांच रूपए लेकर दिन में करीब 1:15 बजे घर से अकेले निकला। जो संत तुलसीदास घाट पर सरयू नदी में स्नान करते समय अचानक गहरे पानी में डूब गया। मासूम को नदी में डूबता देख तट पर मौजूद वार्डवासियों व अन्य लोगों ने शोर मचाया तो घाट पर भिड़ जुट गई। 

जहां जानकारी पर परिजन पहुंचे तो घाट पर मासूम का सर्ट व पॉकेट में रखा पांच रूपए मिला। मासूम के साथ किसी अनहोनी को लेकर सशंकित हुए परिजन रोने लगे। सूचना पर पहुंचे बरहज थाने के एसआई अश्विनी कुमार सिंह ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से मासूम की तलाश नदी में कराई। नदी में डूबे मासूम की तलाशी में पुलिस जुटी हुई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें