ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजाफरा बाजार की टूटी सड़क को लेकर नागरिकों का सत्याग्रह

जाफरा बाजार की टूटी सड़क को लेकर नागरिकों का सत्याग्रह

जाफरा बाजार में टूटी सड़क को लेकर नागरिकों ने रविवार से सत्याग्रह शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक सुबह से शाम तक जाफरा बाजार में सड़क किनारे चौकी पर बैठे रहे। यह सत्याग्रह मंगलवार को भी...

जाफरा बाजार की टूटी सड़क को लेकर नागरिकों का सत्याग्रह
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 17 Feb 2020 02:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जाफरा बाजार में टूटी सड़क को लेकर नागरिकों ने रविवार से सत्याग्रह शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक सुबह से शाम तक जाफरा बाजार में सड़क किनारे चौकी पर बैठे रहे। यह सत्याग्रह मंगलवार को भी जारी रहेगा।

जाफरा बाजार वासी एवं सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के बैनर तले हो रहे सत्याग्रह में शामिल लोगों का कहना है कि जाफरा बाजार चौराहे से उत्तर काली मंदिर, रमदत्तपुर तक की सड़क टूट चुकी है। कई जगह सड़क किनारे नाली का भी अस्तित्व खत्म है। घरों से निकला गंदा पानी सड़क पर बहता रहता है। लोग काफी समय से सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं।

सत्याग्रह का नेतृत्व कर रहे डॉ. सुधाकर पांडेय ने कहा कि फिलहाल तीन दिनों का सत्याग्रह शुरू किया गया है। यहां की सीवर लाइन खराब हो चुकी हैं। गंदा पानी सड़क पर बहने से बदबू उठती हैं। इस दौरान सैय्यद इरशाद अहमद,अब्दुल सलीम, पार्षद संजीव सिंह सोनू, आदिल अमीन, त्रिभुवन गुप्ता, आफताब अहमद, अहमद हसन, कैश अख्तर, इंद्रासन शर्मा आदि मौजूद रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें