ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर50 लाख के चोर की तलाश में आई चेन्नई पुलिस

50 लाख के चोर की तलाश में आई चेन्नई पुलिस

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के दौरान करीब 50 लाख के गहने लेकर फरार हुए युवक की तलाश में चेन्नई पुलिस गोरखपुर में डेरा डाली है। पुलिस ने आरोपी के गोला स्थित घर पर दबिश दी लेकिन वहां कोई नहीं मिला।...

50 लाख के चोर की तलाश में आई चेन्नई पुलिस
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 18 Sep 2017 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के दौरान करीब 50 लाख के गहने लेकर फरार हुए युवक की तलाश में चेन्नई पुलिस गोरखपुर में डेरा डाली है। पुलिस ने आरोपी के गोला स्थित घर पर दबिश दी लेकिन वहां कोई नहीं मिला। मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस टीम बेलघाट के एक गांव में दबिश दी। यहां भी कोई कामयाबी नहीं मिली। 

बेलघाट थाने पर आई चेन्नई पुलिस की स्पेशल टीम के इंस्पेक्टर सैंदिल कुमार ने बताया कि चेन्नई के हरपुर पाण्डी बाजार टी नगर में स्थित अतिका गोल्ड हाउस में गोला थाना क्षेत्र के अकोला गांव निवासी अयोध्या यादव गार्ड की नौकरी कर रहा था। तीन महीना बाद आठ सितंबर 2017 को वह 50 लाख रुपए के गहने लेकर फरार हो गया।

गोल्ड हाउस मालिक ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी को खोजते हुए गोला थाना क्षेत्र के अकोला गांव पहुंची तो उसके घर पर ताला बंद मिला। आरोपी के मोबाइल पर अन्य नम्बर से हुए बातचीत के आधार पर  पुलिस बेलघाट थाना क्षेत्र के  एक गांव में पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस के हाथ अभी आरोपी नहीं लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें