DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

बांसी कस्बे के एक होटल में आसपास के गांवों के युवकों को नौकरी का झंासा देकर ठगी करने वाले गिरोह का मंगलवार को पर्दाफाश हो गया। ठगी के शिकार लोगों की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्जकर दो को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपित फरार होने में कामयाब रहा। 

एक सप्ताह से नगर के एक होटल के कमरा नंबर 58 में कुछ लोग ठहरे हुए थे। जो अपने को एक एनजीओ से जुड़ा बताकर सुपरवाइजर, क्लर्क सहित विभिन्न पदों की नौकरी देने का झांसा देकर बेरोजगार युवाओं से 510 रुपए लेकर फार्म भरा रहे थे। इसके बाद इन्हें 20 सितंबर को साक्षात्कार के लिए बुला रहे थे। दो दिनों के बीच 65 लोगों ने रुपये देकर फार्म भरा था। पीड़ितों ने बताया कि गिरोह के संचालकों ने गांव-गांव बैठक कर नौकरी देने का पर्चा बांटा था।

इसके बाद युवक फार्म भरने पहुंच रहे थे। मंगलवार को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस होटल में छापेमारी कर गोरखपुर जनपद के चिलुआताल थाना क्षेत्र निवासी कृष्ण मोहन सिंह व कोतवाली बांसी के बनकटिया गांव निवासी अरविंद प्रताप को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच संस्था से जुड़े कुछ लोग फरार होने में कामयाब रहे। इसमें एक महिला भी शामिल थी। कोतवाल रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया तीन लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cheating on the name of jobs gang caught two arrested