ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर: विदेश भेजने के नाम पर ठगी के शिकार बेरोजगारों ने थाने पर किया प्रदर्शन 

गोरखपुर: विदेश भेजने के नाम पर ठगी के शिकार बेरोजगारों ने थाने पर किया प्रदर्शन 

विदेश भेजने के नाम पर गोरखपुर में बेरोजगारों से साढ़े छह लाख की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों बुधवार को सहजनवा थाने पर पहुंच कर प्रदर्शन किया। पुलिस प्रार्थना पत्र पर मामले की जांच कर रही...

गोरखपुर: विदेश भेजने के नाम पर ठगी के शिकार बेरोजगारों ने थाने पर किया प्रदर्शन 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Wed, 24 Feb 2021 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

विदेश भेजने के नाम पर गोरखपुर में बेरोजगारों से साढ़े छह लाख की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों बुधवार को सहजनवा थाने पर पहुंच कर प्रदर्शन किया। पुलिस प्रार्थना पत्र पर मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार सहजनवा क्षेत्र के साहबगंज स्थित एक फर्म ने विदेश भेजने के लिए अखबार में विज्ञापन प्रकाशित किया था। 

विज्ञापन देख कर बेरोजगार फर्म के दफ्तर पर पहुंचे। विदेश में उनको नौकरी दिलाने का झांसा देकर रुपये की डिमांड की गई। सहबाजगंज निवासी गणेश शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि जैतपुर के धर्मेन्द्र विश्वकर्मा से मेडिकल और बीजा का 1.30 लाख, कौड़ीराम के श्रवण से 35 हजार, नुरमोहम्मद से 1.20 लाख, बांसस्थान के रामबदन से 2.04 लाख रुपये ले लिए गए। लेकिन उनको विदेश नहीं भेजवा पाए। इसपर वे अपने रुपये की मांग करने लगे तो वह जानमाल की धमकी देने लगा। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में अशोक कुमार, फकरे आलम, इरशाद अहमद, साजिद अली, अजय, विनोद, राजनाथ, बैजनाथ आदि शामिल थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें