ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशाहपुर में पकड़ा गया चेन स्नेचर, लूटी गई चेन बरामद

शाहपुर में पकड़ा गया चेन स्नेचर, लूटी गई चेन बरामद

शाहपुर पुलिस ने शनिवार को फातिमा हास्पिटल के सामने से एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि पिछले दिनों मानस बिहार कालोनी में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात में यह शामिल था। पुलिस ने उसके...

शाहपुर में पकड़ा गया चेन स्नेचर, लूटी गई चेन बरामद
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 25 Feb 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहपुर पुलिस ने शनिवार को फातिमा हास्पिटल के सामने से एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि पिछले दिनों मानस बिहार कालोनी में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात में यह शामिल था। पुलिस ने उसके पास से लूटी गई चेन का टुकड़ा बरामद किया है।

शाहपुर क्षेत्र में हाल के दिनों में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात की रोकथाम और स्नेचर को पकड़ने के लिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने शाहपुर इंस्पेक्टर को निर्देश दिया था। इस क्रम में चौकी प्रभारी पादरी बाजार धर्मेन्द्र सिंह और कौआबाग चौकी प्रभारी राजकुमार सिंह संयुक्त टीम बनाई गई थी। सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया कि फातिमा हास्पिटल के सामने पुलिस की यह टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। यहीं पर मुखबिर से एक लुटेरे के बारे में सूचना मिली। पता चला कि वह लुटेरा पैदल ही आ रहा है।

पुलिस टीम वहीं पर छिप कर उसका इंतजार करने लगी। वह जैसे ही दिखा मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम राजन कुमार चौहान बताया। वह झंगहा के लक्ष्मीपुर का रहने वाला है। तलाशी के दौरान उसके पास से टूटी हुई एक चेन मिली। पूछताछ में उसने तीन दिन पहले मानस बिहार कालोनी में हुई चेन स्नेचिंग की वारात कबूल की। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें