ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमार्निंग वॉक पर निकली सिपाही की पत्नी की चेन लूटी

मार्निंग वॉक पर निकली सिपाही की पत्नी की चेन लूटी

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम  मार्निंग वॉक पर निकली सिपाही की पत्नी से रविवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। इसी सप्ताह अभी...

मार्निंग वॉक पर निकली सिपाही की पत्नी की चेन लूटी
Gorakhpur ,Gorakhpur Sun, 16 Jul 2017 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम 
मार्निंग वॉक पर निकली सिपाही की पत्नी से रविवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। इसी सप्ताह अभी एक रिटायर्ड महिला प्रिंसिपल से भी चेन स्नेचिंग हुई थी। उस मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया कि यह दूसरी वारदात सामने आ गई है। 

शाहपुर थाना क्षेत्र के जेल बाई पास रोड समीप सरस्वतीपुरम कालोनी की रहने वाली बरसाती देवी के पति लालजी यादव  पुलिस विभाग में सिपाही थे। उनका देहांत हो चुका है। रोज की तरह  रविवार की सुबह करीब पांच बजे बरसाती देवी टहलने के लिए निकली थी। घर से अभी 100 मीटर आगे की बढ़ी थी कि एक बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए।

शोर मचाने पर मुहल्ले लोग इकठ्ठा हुए और 100 नम्बर पर सूचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई। पीडि़ता ने शाहपुर थाने में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि चेन बीस ग्राम वजन की की थी। 

2013 में नौकरी के दौरान हुई थी पति की मौत 
देवरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के अगस्तपार निवासी लालजी यादव शाहपुर क्षेत्र के सरस्वतीपुरम कालोनी में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते थे। लाल जी यादव यूपी पुलिस में थे उनकी पोस्टिंग महराजगंज के फरेन्दा थाने 2013 में थी नौकरी के दौरान बीमारी से उनकी मौत हो गई।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें