ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचोरो से बचने को लगाया सीसीटीवी कैमरा फिर भी हो गई चोरी

चोरो से बचने को लगाया सीसीटीवी कैमरा फिर भी हो गई चोरी

हरसेवकपुर नम्बर दो के दहला टोला स्थित मकान में ताला तोड़ कर घुसे चोर यहां से गहने और सामान समेट ले गए। रविवार की रात में जब गृह स्वामी घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। छह महीने पहले भी चोरी हुई थी।...

चोरो से बचने को लगाया सीसीटीवी कैमरा फिर भी हो गई चोरी
हिन्दुस्तान संवाद ,पादरी बाजार Mon, 11 Dec 2017 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

हरसेवकपुर नम्बर दो के दहला टोला स्थित मकान में ताला तोड़ कर घुसे चोर यहां से गहने और सामान समेट ले गए। रविवार की रात में जब गृह स्वामी घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। छह महीने पहले भी चोरी हुई थी। उसके बाद घर की सुरक्षा के लिए उन्होंने सीसीटीवी कैमरा लगाया था। पर इस बार सामान के साथ कैमरे की डीवीआर भी चोर उठा ले गए हैं। गुलरिहा पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
वारदात
छह महीने पहले भी हुई थी चोरी सुरक्षा के लिए घर में लगाया था सीसी कैमरा 
गहने और सामान के साथ सीसी टीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए चोर
 

गए थे पथरी का इलाज कराने, लौटे तो घर में हो चुकी थी वारदात
शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर नम्बर तीन निवासी राकेश श्रीवास्तव  का हरसेवकपुर नम्बर दो के दहला टोला में मकान है। महुआ तिराहे के पास मोबाइल रिचार्ज की उनकी दुकान भी है। शनिवार शाम को डॉक्टर के यहां पथरी का इलाज कराने को वे घर से निकले थे। डाक्टर को दिखा कर रात में करीब नौ बजे लौटे तो तबीयत ठीक न होने पर अपने भाई के शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर नम्बर तीन स्थित मकान पर ही रुक गए। रविवार सुबह वहीं से दुकान पर चले गए तथा रात नौ बजे दुकान बंद कर अपने घर पर पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा देख अवाक रह गए।

हजारों को सामान ले गए चोर
 अन्दर कमरे में गए तो पुरा समान बिखरा था। आलमारी खुली हुई थी। सोने की चेन, अंगूठी, एलसीडी टीवी, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, दो सिलेंडर सहित कीमती सामान चोर समेट कर फरार हो गए। उन्होंने सौ नम्बर पर सूचना दी। रात साढ़े दस बजे के करीब मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने गुलरिहा थाना क्षेत्र का मामला बताकर वहीं जाने के लिए कहा। राकेश ने सोमवार को गुलरिया पुलिस को चोरी की तहरीर दी। उन्होंने बताया कि छह महीने पहले भी उनके मकान में चोरी हुई थी। उसके बाद सुरक्षा के तहत उन्होंने सीसी कैमरा लगवाया था। इस बार गहने और सामान अलावा कैमरे का डीवीआर भी चोर उठा ले गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें