ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबस्‍ती में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर सीबीआई का छापा

बस्‍ती में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर सीबीआई का छापा

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) लखनऊ की टीम ने मंगलवार शाम चार बजे बस्ती में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया परसरामपुर की शाखा पर छापा मारा। तीन लग्जरी गाड़ियों से पहुंचे सीबीआई के अधिकारियों ने ग्राहकों को बैंक...

बस्‍ती में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर सीबीआई का छापा
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीTue, 15 Jan 2019 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) लखनऊ की टीम ने मंगलवार शाम चार बजे बस्ती में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया परसरामपुर की शाखा पर छापा मारा। तीन लग्जरी गाड़ियों से पहुंचे सीबीआई के अधिकारियों ने ग्राहकों को बैंक परिसर से बाहर कर ताला बंद कराया और जांच शुरू की। जांच रात साढ़े आठ बजे तक जारी रही। 

ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले अजय कुमार गुप्ता ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्होंने एक ग्राहक का ऋण समझौता कराया था। समझौते के तहत 50 हजार रुपया भी जमा कराया। लेकिन समझौते का पालन न करते हुए अब अतिरिक्त धन की मांग की जा रही है। इस कारण उसका और उसके ग्राहक का उत्पीड़न हो रहा है। 

शिकायत को प्रथम दृष्टया सही मानते हुए सीबीआई अधिकारियों की टीम गठित हुई। इस टीम ने मंगलवार को बैंक परिसर में छापेमारी की। शाखा प्रबंधक, बैंक कर्मचारियों के साथ शिकायतकर्ता से पूछताछ किया। शिकायतकर्ता से जुड़ी पत्रावलियों की जांच पड़ताल जारी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें