ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनकब लगाकर तीन दुकानों से नकदी और जेवरात चोरी, दो दुकानों में असफल प्रयास

नकब लगाकर तीन दुकानों से नकदी और जेवरात चोरी, दो दुकानों में असफल प्रयास

करमैनीघाट/कैम्पियरगंज, हिटी। क्षेत्र के करमैनीघाट पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूरी पर...

नकब लगाकर तीन दुकानों से नकदी और जेवरात चोरी, दो दुकानों में असफल प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 27 Feb 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

करमैनीघाट/कैम्पियरगंज, हिटी।
क्षेत्र के करमैनीघाट पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूरी पर सोमवार की रात चोर चाय की दुकान सहित तीन दुकानों में नकब लगाकर लाखों की नकदी और जेवरात चुरा ले गए।

करमैनीघाट चौराहे पर चाय-नाश्ते की दुकान चलाने वाले लौटन यादव ने बताया कि दुकान के पीछे से नकब काटकर पीछे का दरवाजा खोलकर बॉक्स में रखे मंगलसूत्र, कानफुल, पायजेब, चांदी के चार कंगन और पंद्रह हजार नकद चोर चुरा ले गए। और बॉक्स को खेत में फेंक दिए थे। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीछे की दीवार काटकर 78100 नकद और डीबीआर चोर उठा ले गए। वहीं दो किमी दूर शिवपुर चौराहे पर स्थित अनुराग गारमेंट के प्रोपराटर अखिलेश साहनी ने बताया कि दरवाजे का ताला तोड़कर एक मोबाइल, बीस हजार नकद और डीबीआर मशीन चोर उठा ले गए।

एक ही रात में तीन दुकानों में नकब लगाकर चोरी और करमैनीघाट के आंचल शृंगार प्रसाधन केंद्र और शिवम मेडिकल स्टोर पर चोरी की नाकाम कोशिश के बाद दुकानदारों के होश उड़े हुए हैं। पुलिस की गश्त पर भी दबी जुबान से सवाल उठाये जाने लगे हैं। करमैनी चौकी इंचार्ज राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें