ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघर में घुसकर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा

घर में घुसकर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा

भटहट, हिन्दुस्तान संवाद। गुलरिहा इलाके के जंगल माघी निवासी एक महिला ने पड़ोसियों...

घर में घुसकर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 29 Nov 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भटहट, हिन्दुस्तान संवाद।
गुलरिहा इलाके के जंगल माघी निवासी एक महिला ने पड़ोसियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़, लूट और बेटी का अपहरण करने का केस दर्ज कराया है। चार दिन पहले पड़ोसी की तहरीर पर पीड़िता और उसके पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने तहरीर में लिखा है कि पति-पत्नी मजदूरी करने के लिए घर से बाहर चले जाते हैं तो पड़ोस की विमला देवी उसकी पुत्री को बहला फुसला कर शोहदों के पास बैठने के लिए कहती थी। बेटियों के मना करने पर उन्हें रुपये का लालच देती है। शुक्रवार की सुबह पीड़िता की छोटी बेटी किसी कार्य से घर से बाहर गई थी तो विमला और दोनों शोहदे उसे पकड़ने लगे जिस पर वह चक्कर खाकर गिर पड़ी। यह भी आरोप है कि घर पिछला दरवाजा तोड़कर

में अकेली मौजूद मझली बेटी को पकड़ने के लिए आरोपी घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर उसे जबरन उठा ले गए। जिस पर उसका बेटा अपनी बहन को बचाने के लिए दौड़ा तो विमला और राम भजन व अमरनाथ मिलकर बेटे को मारने पीटने लगे। बाजार करने के लिए घर में रखा नगदी एक लाख रुपये उठा ले गए तथा बाइक तोड़ दी। पीड़िता की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस तीन नामजद समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें