DA Image
1 सितम्बर, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

निर्माणाधीन अस्पताल के शटर पर कार सवारों ने चलाई गोली

निर्माणाधीन अस्पताल के शटर पर कार सवारों ने चलाई गोली

रामगढ़ ताल इलाके के गोपलापुर मोहल्ले में निर्माणाधीन अस्पताल के भूमि तल पर दुकान में लगे शटर पर सोमवार की रात 12:30 बजे के आसपास कार सवार बदमाश गोली चलाकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। एसपी सिटी डा. कौस्तुभ ने घटना की छानबीन कर कार्रवाई करने की बात कही है।

गोपलापुर मोहल्ले में स्थित खाली प्लाट में नर्सिंगहोम का निर्माण कार्य चल रहा है। भूमि तल पर कुछ दुकानों का निर्माण हो चुका है और उसमें शटर भी लग गए हैं। इस समय प्रथम तल पर निर्माण का काम हो रहा है। बगल में रहने वाला एक व्यक्ति भूसा बेचने का काम करता है। उसी ने रात में 12:30 बजे के आसपास 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को गोली चलने की सूचना दी। कैंट और रामगढ़ ताल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो भूसा विक्रेता ने बताया कि कार सवार कुछ लोग आए थे। निर्माणाधीन अस्पताल के सामने उन्होंने कार रोकी और भूमि तल पर लगे शटर पर गोली चलाकर फरार हो गए। शटर में गोली लगने के निशान भी मिले हैं।

हालांकि पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही भूसा विक्रेता रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। पुलिस इस घटना को संदिग्ध बता रही है। एसपी सिटी डा. कौस्तुभ ने बताया कि दो नर्सिंगहोम संचालकों के बीच चल रहे विवाद का मामला है। गोली चलने की कथित घटना पेशबंदी जैसी लग रही है। छानबीन की जा रही है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Car riders shot at the shutter of the hospital under construction