ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहाईवे पर खड़े पानी के टैंकर से टकराई कार, चार की मौत 

हाईवे पर खड़े पानी के टैंकर से टकराई कार, चार की मौत 

गोरखपुर में सोनौली हाईवे पर रावतगंज के पास सोमवार की भोर में  पानी के टैंकर से तेज रफ्तार कार टकरा गई। दुर्घटना में कार सवार दो लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई। बाकी दो टैंकर के नीचे सो...

हाईवे पर खड़े पानी के टैंकर से टकराई कार, चार की मौत 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 12 Aug 2019 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में सोनौली हाईवे पर रावतगंज के पास सोमवार की भोर में  पानी के टैंकर से तेज रफ्तार कार टकरा गई। दुर्घटना में कार सवार दो लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई। बाकी दो टैंकर के नीचे सो रहे मजदूर थे। वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल है। उसका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। 

गोरखपुर-सौनौली मार्ग पर रावतगंज में सड़क पर पानी का टैंकर और उससे लगा ट्रैक्टर खड़ा किया गया था। सोमवार की भोर में करीब चार बजे गोरखपुर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने टैंकर में पीछे से ठोकर मार दिया। कार में सवार दो लोगों के अलावा टैंकर के नीचे सो रहे तीन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची कैम्पियरगंज पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मदरसा चौक गोरखपुर निवासी कार चालक उमेश वर्मा और ट्रैक्टर चालक इंदल को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार सवार धानी बाजार बृजमनगंज महराजगंज निवासी प्रदीप सिंह को मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। 

टैंकर के नीचे सोए दो अन्य मजदूर महेश और संतराम निवासी धनपुरिया थाना सकरम सीतापुर का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था। इसमें महेश ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक इंदल, महेश और संतराम एक ही गांव के रहने वाले हैं। हाइवे के किनारे केबल बिछा रही कम्पनी के मजदूर हैं। तीनों टैंकर के नीचे साए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें