DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुशीनगर में बाइक में कार ने मारी ठोकर, दंपति की मौत

कुशीनगर के कसया-फाजिलनगर फोरलेन पर बरवा जंगल स्थित एक होटल के पास गुरुवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। फोरलेन क्रास कर दूसरी ओर जा रही बाइक में एक कार ने जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। जबकि साथ में रहे दंपति के दोनों बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों तरफ से रास्ता जाम हो गया था।

पटहेरवा क्षेत्र के सोफीगंज अवरवा निवासी अमरेंद्र मणि त्रिपाठी उर्फ नन्हें बाइक से गोरखपुर से फाजिलनगर की तरफ जा रहा था। साथ में उसकी पत्नी विजयलक्ष्मी और दो बच्चे भी थे। बरवा जंगल के होटल के पास दूसरे लेन पर जाने के लिए सड़क क्रास कर रहे बाइक सवार को फाजिलनगर की ओर से आ रही कार ने जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे अमरेंद्र मणि त्रिपाठी व उनकी पत्नी विजय लक्ष्मी की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि बाइक पर बैठे उनके बेटे व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायल बच्चों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया भेजा गया। हादसे में विजयलक्ष्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि अमरेन्द्र को कसया सीएचसी में डाक्टरों ने मृत घोषित किया।

इस हादसे में कार की टक्कर इतनी तेज थी कि अमरेंद्र की बाइक डिवाइडर पर चढ़कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। लोगों के अनुसार अमरेन्द्र अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर गोरखपुर से घर जा रहा था। बरवा जंगल के एक होटल पर उन लोगों ने खाना खाया। खाने के बाद वह जैसे ही बाइक पर पत्नी और बच्चों को बैठाकर आगे बढ़ा कि फाजिलनगर की ओर से आ रही कार ने जोरदार ठोकर मार दी। लोगों के अनुसार विजय लक्ष्मी की शुक्रवार को  एनआईओएस द्वारा संचालित डीएलएड की परीक्षा थी, जिसके लिये वह गोरखपुर से घर जा रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car hits couple died in road accident in Kushinagar